मुंबई. बीजेपी और शिवसेना के बीच महाराष्ट्र में छिड़ी लड़ाई अब बैनर पोस्टर्स तक जा पहुंची है. पहले केंद्र और महाराष्ट्र में बीजेपी के साथ मिलकर सत्ता चला रही शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ढोंगी बताते हुए पोस्टर्स मुंबई में कई जगहों पर लगाए. बाद में शिवसेना के ही अधीन बीएमसी ने मामले को बढ़ता देख इन सभी पोस्टर्स को हटवा दिया. 
 
दरअसल मुंबई में शिवसेना कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर में शिवसेना ने पीएम मोदी और बीजेपी के कई अन्य नेताओं को ढोंगी करार देने वाले पोस्टर्स लगा दिए. शिवसेना कार्यालय के सामने लगे पोस्टर में पीएम मोदी, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, लालकृष्ण आडवाणी के अलावा कुछ अन्य नेताओं को भी शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे के सामने सिर झुकाए हुए दिखाया गया है. साथ ही पोस्टर में लिखा गया है कि ढोंग करने वाले लोग वो दिन भूल गए जब गर्दन बाला साहेब के चरणों में झुकी हुई थी.
 
बीजेपी बोली, आदित्य ठाकरे भी मोदी के सामने झुकेंगे
इस पोस्टर पर बीजेपी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यदि शिवसेना वाले चाहते हैं कि जैसा सम्मान हम बाला साहब को देते वैसे उद्धव और आदित्य को दें तो यह उनकी भूल है. भाजपा नेता गिरीश व्यास ने कहा कि हमें यकीन है जैसा कि भाजपा नेता बाला जी के सम्मान में झुकते थे वैसे ही एक दिन आदित्य ठाकरे भी पीएम मोदी के सामने झुकेंगे.