पटना. बिहार के पटना में एक बच्ची से बलात्कार की कोशिश का मामला सामने आया है. दानापुर क्षेत्र में आठ साल की स्कूली बच्ची के साथ एक सफाई कर्मचारी ने दुष्कर्म की कोशिश की. जानकारी मिलते ही बच्ची के परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा. बच्ची के परिजनों ने आरोपी सफाई कर्मचारी रामजी प्रसाद के खिलाफ FIR दर्ज करवाई जिसके बाद उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है. स्कूल के प्रिंसिपल बीके ठाकुर ने कहा कि हमें इसकी जानकारी मिली है और पूरे मामले का पता लगाया जा रहा है. बता दें कि 8 साल की बच्ची दानापुर के हॉलीक्रास इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ती है.

स्कूल से घर आकर बच्ची ने परिजनों को बताया कि एक अंकल ने उसके साथ गलत हरकत की. इससे गुस्साए परिजन जैसे ही स्कूल पहुंचे तो गेट पर ही गॉर्ड के साथ उनकी बहस हो गई. बताया जा रहा है कि इस बीच गॉर्ड ने उनपर बंदूक भी तान दी. इसके बाद बच्ची के परिजनों के साथ-साथ वहां मुहल्ले के लोगों ने भी पहुंचकर स्कूल का घेराव किया. स्कूल के बाहर बवाल कर रहे लोगों ने स्कूल को बंद करने की मांग की.  इसके बाद दानापुर की भाजपा विधायक आशा देवी भी वहां पर पहुंच गई. उन्होंने पहले तो आरोपी के काट देने का बयान दिया लेकिन बाद में ऐसा कहे जाने से साफ इंकार कर दिया.

स्कूल का घेराव कर रहे लोगों ने आरोपी के हाथ लगने पर उसे काफी देर तक बंधक बना कर रखा. मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस दल ने मौके पर पहुंचकर आरोपी सफाई कर्मी को गिरफ्तार कर लिया.

प्रद्युम्न मर्डर केस: पीड़ित परिवार के वकील ने दिल्ली पुलिस लगाए गंभीर आरोप

प्रद्युम्न मर्डर केस: पिंटो परिवार की अंतरिम जमानत को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देंगे पिता वरुण