नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में दो बच्चियों के हुए दुष्कर्म के मामले में फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह राजधानी में बढ़ते अपराध के मुद्दे पर मोदी को चैन से सोने नहीं देंगे.
 
केजरीवाल ने उपराज्यपाल नजीब जंग से मुलाकात के बाद कहा, ‘मैं शीला दीक्षित (दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री) नहीं हूं. मैं प्रधानमंत्री को चैन से सोने नहीं दूंगा’. केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने (मोदी) पीड़ित बच्चियों के घरवालों से मुलाकात की, जबकि वह विदेश जा सकते हैं.
 
केजरीवाल अपने काम की तरफ ध्यान दें : शीला दीक्षित
शनिवार के दिन रेप की घटना पर कांग्रेस नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि केजरीवाल अपने काम की तरफ ध्यान दें, हर चीज को राजनीति से जोड़कर नहीं देखनी चाहिए, सीएम थोड़ा काम भी कर लें, ऐसा लग रहा है कि केजरीवाल दिल्ली के सीएम नहीं एक राजनेता हैं. केजरीवाल ने सोमवार के दिन महिला सुरक्षा के मुद्दे पर मंथन के लिए दिल्ली कैबिनेट की बैठक बुलाई है. 
 
बता दें कि शुक्रवार के दिन दिल्ली में दो बच्चियों के साथ रेप की घटना घटी. पहला मामला पश्चिमी दिल्ली के नागलोई इलाके का है, जहां शुक्रवार को ढाई साल की एक बच्ची को कथित रूप से दो लोगों ने अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया. दूसरा मामला आनंद विहार इलाके का है जहां तीन लोगों ने पांच साल की एक बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार किया.