अहमदाबाद. गुजरात के राजकोट में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे वनडे मैच के दौरान हार्दिक पटेल द्वारा मैच में विरोध प्रदर्शन की धमकी देने पर राज्य सरकार ने राजकोट में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है. इसके साथ ही शनिवार रात 10 बजे से ही मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है. 
 
आपको बता दें कि राजकोट में मोबाइल इंटरनेट पर बैन वन डे मैच खत्म होने तक रहेगा. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा एक दिवसीय क्रिकेट मैच बिना किसी बाधा के संपन्न कराने के लिए राजकोट स्टेडियम की किलेबंदी कर दी गई है और शहर में भारी संख्या में सुरक्षा बल की तैनाती की गई है. 
 
राजकोट के जिलाधिकारी मनीषा चंद्रा ने बताया कि हमने शनिवार रात 10 बजे से 19 अक्टूबर सुबह आठ बजे तक मोबाइल इंटरनेट सेवा पर रोक लगाने का फैसला लिया है. यह प्रतिबंध शांति बनाए रखने, अफवाहों को फैलने से रोकने और मैच को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए लगाया गया है.
 
हार्दिक पटेल ने पाटीदार समुदाय आरक्षण की मांग के कारण मैच के दौरान प्रदर्शन करने की बात कही है. हार्दिक ने कहा कि वह भारतीय और दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीमों के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन को स्टेडि़यम के अंदर नहीं घुसने देंगे. 
 
हार्दिक पटेल ने पटेल समुदाय के लोगों से मैच के दौरान बड़ी संख्या में मौजूद रहने का कहा है ताकि आरक्षण की मांग मैच के दौरान उठा सकें. हमनें करीब 50,000 सदस्यों को आंदोलन के लिए एससीए स्टेडियम पहुंचने को कहा है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि पीएएएस की राजकोट यूनिट ने मेरा मैच का टिकट खरीदा है और मैं कल मैच में देखने जा रहा हूं.