भुवनेश्वर.  बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज ने गोहत्या के आरोपियों को मृत्युदंड देने के लिए कानून बनाए जाने की मांग की है. साक्षी ने अंतरराष्ट्रीय हिन्दू महासंघ द्वारा आयोजित एक बैठक में कहा नेताओं को अपनी सोच बदलनी होगी अन्यथा वे जनता के सामने लोगों के हाथों पिटने लगेंगे. साथ ही गाय को बचाने के लिए जोरदार वकालत करते हुए उन्होंने कहा कि इसके लिए एक सख्त कानून बनाया जाना चाहिए ताकि गोहत्या के आरोपियों को फांसी पर चढ़ाया जा सके.
 
साथ ही साक्षी ने जम्मू कश्मीर में निर्दलीय विधायक शेख अब्दुल राशिद को विधानसभा में पीटने पर अपने सहयोगी कार्यकर्ताओं का समर्थन भी किया.  इसके अलावा उन्होंने कहा कि राजनेताओं या किसी को भी जनता की धार्मिक भावनाओं को आहत नहीं करना चाहिए. जम्मू कश्मीर के विधायक पर हुआ हमला केवल एक प्रतिक्रिया थी.  उनके इस कदम से जनता आहत हुई और उनकी पिटाई हो गई.
 
आपको बता दें कि हाल ही में बीजेपी के विधायकों ने जम्मू कश्मीर विधानसभा में रशिद पर हमला किया था. इससे एक दिन पहले राशिद ने कथित रूप से गोमांस पार्टी की मेजबानी की थी.
 
साक्षी ने ‘मुस्लिमों को गोमांस खाना छोड़ देना चाहिए’ संबंधी हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के बयान का समर्थन किया तथा कहा कि इस प्रकार की बयान देने में कुछ भी गलत नहीं है. साथ ही उन्होंने कहां कि बीजेपी शासनकाल में ही राम मंदिर बनाया जाएगा.