नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में कानून व्यवस्था को लेकर रविवार के दिन उप राज्यपाल नजीब जंग ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी की बैठक बुलाई है. वहीं इस घटना पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है.
 
 
केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, ‘एक साल के लिए दिल्ली पुलिस को दिल्ली सरकार के अंतर्गत दे दीजिए. अगर स्थिति नहीं बदली तो वापस ले लीजिएगा.’ इस पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता श्याम जाजू ने कहा है कि दिल्ली में कोई भी छोटा मोटा मामला होता है तो केजरीवाल केंद्र पर आरोप लगाना शुरू कर देते हैं.
 
बता दें कि शुक्रवार के दिन दिल्ली में दो बच्चियों के साथ रेप की घटना घटी. पहला मामला पश्चिमी दिल्ली के नागलोई इलाके का है, जहां शुक्रवार को ढाई साल की एक बच्ची को कथित रूप से दो लोगों ने अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया. दूसरा मामला आनंद विहार इलाके का है जहां तीन लोगों ने पांच साल की एक बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार किया.
 
खबर है कि बच्ची अपने घर में अकेली थी, तभी उसके पड़ोस में रहने वाला एक शख्स उसे अपने घर ले गया और फिर अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसके साथ बलात्कार किया.