मुंबई. शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में आज एक बार फिर पूर्व बीजेपी नेता सुधींद्र कुलकर्णी पर निशाना साधा गया है. सामना ने कालिख पोतने वाले शिवसैनिकों को राष्ट्रभक्त कहा है. सामना में लिखा गया है कि सुधींद्र कुलकर्णी जिस तरह से अपना काला थोबड़ा लेकर आनंदातिरेक और अभिमान से घूम रहे हैं वह उनकी बेशर्मी की हद है. सामना ने उन्हें 100 कसाब के बराबर भी बताया है.
 
सामना में लिखा गया है की पाकिस्तान की चमचागिरी करने वाले का थोबड़ा राष्ट्रभक्त जनता ने काला कर दिया और उसके लिए जनता आनंदपूर्वक तालियां भी बजा रही है. सामना में सुधींद्र कुलकर्णी को पाकिस्तान का एजेंट बताया गया है और कहा गया है कि इस पाकिस्तानी एजेंट पर काली स्याही पोती गई या डामर पोता गया अभी तय होना है. लेकिन, पाकिस्तानियों के लिए देश को गिरवी रखने वालों को इसके आगे काला थोबड़ा ही लेकर घूमना होगा.
 
 सामना में शिवसैनिकों के इस कृत्य को देशनिष्ठा बताई गयी है और कहा गया है की देशनिष्ठा और देश का संरक्षण यह महाराष्ट्र का धंधा है और शिवसेना यही धंधा पूरी ईमानदारी से कर रही है. शिवसेना ने कहा है कि हमारे देश को असली खतरा धर्मांध आतंकवादी मुसलमानों के बजाय सुधींद्र कुलकर्णी जैसे छिछोरे पतितों से है. सम्पादकीय में यह भी कहा गया है की 100 कसाब मिलकर जो कार्य नहीं कर सकते वह नापाक कार्य कुलकर्णी जैसे फिसड्डी बम हिन्दुस्तान में कर रहे होते हैं.