दादरी. घर में गौमांस रखने की अफवाह के बाद मारे गए  मौहम्म्द अखलाक के परिवार ने एसडीएम पर धमकाने का आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि एसडीएम ने उन्हें धमकी दी है कि वह बयानबाजी ना करें.  परिवार का कहना है कि उन्हें एसडीएम द्वारा बोलने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है.
 
अखलाक के परिवार ने एसडीएम की गाड़ी के सामने लेट कर अपना विरोध भी दर्ज कराया है.  इससे पहले सोमवार की रात भीड़ ने अखलाक के घर हमला बोलकर उसकी हत्या कर दी थी, इस हमले में अखलाक के 22 साल के बेटे को भी गंभीर रुप से चोट आई हैं. 
 
अखिलेश ने मोदी पर साधा निशाना-
 
वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस मामले पर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने कहा है कि जो पिंक रिवॉल्यूशन की बात करने वाले सत्ता में हैं. वो इसका निर्यात क्यों नहीं बंद कर देते. 
 
अखिलेश यादव ने कहा कि कुछ लोग पिंक रिवॉल्यूशन की बातें किया करते थे, अब वे सत्ता में हैं तो इसका एक्सपोर्ट बंद क्यों नहीं कर देते? बता दें कि लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस की यूपीए सरकार पर ‘पिंक रिवॉल्यूशन’ एजेंडे पर चलने का आरोप लगाया था.
 
 
बीजेपी सांसद ने घटना को बताया हादसा-
बीजेपी के सांसद महेश शर्मा के बयान पर भी विवाद होना शुरू हो गया है. महेश शर्मा का कहना है कि ये मामला सिर्फ एक हादसा है और इसे सांप्रदायिक रंग देना ग़लत है. महेश शर्मा ने कहा, “ये घटना कुछ ग़लतफहमियों की वहज से हुई. इसके लिए जो भी जिम्मेदार हो, उसे सजा मिलनी चाहिए. 
 
पुलिस  ने किया 6  लोगों को अरेस्ट-
पुलिस ने इस केस में अभी  तक 10 लोगों पर हत्या और दंगा फैलाने का मामला दर्ज किया है, जिसमें अभी 6 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.