नई दिल्ली. यूपी के शहरी विकास मंत्री आजम खान ने ग्रेटर नोएडा के बिसाडा गांव में मोहम्म्द अखलाक की हत्या को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है. मुसलमानों के बीच खासे लोकप्रिय नेता आजम खान ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी जी आप अपने कार्यकर्ताओं को रोकिए.
  
आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है, ‘प्रधानमंत्री जी अपने कार्यकर्ताओं को रोकिए. जीवन, राजनीति और पद सदैव के लिए नहीं होते हैं, लेकिन बदनामी हमेशा के लिए होती है. अभी आपके माथे और दामन से 2002 के गुजरात दंगों का दाग नहीं हटा है और रहती दुनिया तक हटेगा भी नहीं. आप अपने कार्यकर्ताओं से ऐसी हरकते मत कराईये.’
 
बिसाडा गांव में अखलाक की हत्या पर आज़म खान ने कहा कि कमज़ोर और अकेले मुसलमान को इस तरह मार देना सबसे बड़ी नपुंसकता और कायरता है. जिला प्रशासन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मंदिर से ऐलान किये जाने के बाद भी समय से पर्याप्त पुलिस फ़ोर्स नहीं पहुंची. आपको बता दें कि रविवार की रात में दादरी के बिसाडा गांव में मोहम्मद अखलाक को इस अफवाह के बाद जुनूनी हिंदुओं की भीड़ ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया कि उसके घर में गोमांस पका हुआ है. अखलाक के घर गोमांस होने की अफवाह गांव के मंदिर के लाउडस्पीकर से फैलाई गई थी.
 
‘क़त्ल-ए-आम कराना चाहती है बीजेपी’
आजम खान मोदी पर ही हमला करके नहीं रुके. उन्होंने कहा कि बीजेपी इस कोशिश में है कि वो 2017 के चुनावों से पहले कोई बड़ा क़त्ल-ए-आम उत्तर प्रदेश में करे. आज़म खान ने कहा, “किसी ने गोमांस खाया है इस शक में किसी की जान ले लेना…इससे तो मानवता भी शरमाती है और अगर यही बहादुरी दिखाना है तो बंगाल, त्रिपुरा, मेघालय, गोवा, पांडिचेरी, नागालेंड जाइये जहाँ खुले आम दुकानों पर मांस बिकता है, वहां जाकर बहादुरी दिखाए.”