चेन्नई. ऊंची जाति की एक लड़की के साथ बातचीत करने पर दलित इंजीनियर गोकुलराज की हत्या के मामले की जांच कर रही  महिला डीएसपी ने शुक्रवार की रात सुसाइड कर लिया है. तमिलनाडु के नमक्कल जिले में महिला डीएसपी विष्णुप्रिया की लाश उनके कमरे में झूलती हुई पाई गई है.
 
सलेम रेंज की डीआईजी विद्या कुलकर्णी ने इस मामले पर कहा कि हमें मौके से सुसाइड नोट मिला है, हम जांच कर रहे हैं और फिलहाल कोई ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते. हालांकि सूत्रों से खबर है कि मौके से मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि उसकी मौत को किसी भी तरह से गोकुलराज की हत्या से जोड़कर ना देखा जाए. कथित 8 पन्नों के सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी नौकरी में फिट नहीं थी.
 
क्या था मामला?
इससे पहले तमिलनाडु के नमक्कल में गुरुवार शाम दलित समुदाय के एक इंजीनियर का शव संदेहास्पद स्थिति में रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया था. 21 साल के गोकुलराज के घरवालों का आरोप है कि उसकी हत्या स्थानीय नेता युवराज ने की है. गोकुल के घरवालों ने आरोप लगाया था कि युवराज ने गोकुल का गुरुवार सुबह उस वक्त़ अपहरण कर लिया था, जब वो ऊंची जाति की एक लड़की के साथ बातचीत कर रहा था.
 
सीबी-सीआईडी करेगी जांच-
राज्य सरकार ने डीएसपी की सुसाइड की जांच सीबी-साआईडी से कराने का फैसला किया है.
 
सुसाइड नोट के कई पेज गायब:
 
महिला डीएसपी के परिवार वालों का कहना है कि  कमरे से मिले सुसाइड नोट में कई पन्ने गायब हैं. उन्होंने इस केस की जांच सीबीआई से कराने  की मांग की है