नई दिल्ली. सोमनाथ भारती की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली पुलिस ने आगरा में आप कार्यालय में छापेमारी की है. पुलिस की छापेमारी के खिलाफ आप समर्थक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.  भारती ने गिरफ्तारी से बचने के लिए हाईकोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दाखिल की है. कोर्ट में सुनवाई के बाद ही यह तय होगा कि भारती की गिरफ्तारी होगी या नहीं.  इस मामले में दोपहर 2 बजे कोर्ट में सुनवाई होगी. 
 
आपको बता दें कि द्वारका कोर्ट ने सोमनाथ भारती के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है. सोमनाथ भारती पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज है. उनकी पत्नी लिपिका मित्रा ने उन पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है.  
 
जानिये क्या है मामला?
लिपिका मित्रा का आरोप है कि उनका मानसिक उत्पीड़न किया गया है. शादी के बाद भारती की मां ने दहेज मांगना शुरू कर दिया. 23 फरवरी 2011 को सोमनाथ भारती ने अपनी मां के सामने ही लिपिका को बुरी तरह से पीटा. उसी दिन रात को लिपिका को घर छोङना पङा. लिपिका का यह भी आरोप हैकि भारती उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां भी देते हैं. पुलिस में शिकायत करने से पहले लिपिका ने दिल्ली महिला आयोग में भी शि‍कायत की थी जिसके बाद दिल्ली की राजनीति में घमासान मचा था.