नई दिल्ली. कांग्रेस प्रेसिडेंट सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने एयरपोर्ट पर उन्हें मिलने वाले वीआईपी ट्रीटमेंट को बंद करने के लिए सोशल साइट फेसबुक का सहारा लिया है. वाड्रा ने लिखा है, ‘मैं कोई वीवीआईपी या वीआईपी नहीं हूं, बल्कि भारत का एक आम नागरिक हूं. पहले भी कई बार संबंधित अथॉरिटी को एयरपोर्ट की वीआईपी लिस्ट से मेरा नाम हटाने के लिए लिख चुका हूं, लेकिन सरकार ने अब तक मेरा नाम नहीं हटाया. अब देश के हर एयरपोर्ट पर जाकर खुद लिस्ट में लिखे अपने नाम पर टेप चिपकाऊंगा. मेरे साथ आम नागरिकों की तरफ बिहैव किया जाना चाहिए.’
 
 

Plans to visit every terminal in the Airports in India and add a white tape on my name from the VVIP list and my signature on top !!So look out ….

Posted by Robert Vadra on Sunday, September 13, 2015

क्यों है विवाद?
कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा एयरपोर्ट पर मिलने वाली सिक्युरिटी चेक में छूट को लेकर विवादों में रहे हैं. विरोधी पार्टियां कई मौके पर सवाल उठाती रही हैं कि आखिर क्यों रॉबर्ट वाड्रा को एयरपोर्ट पर वीआईपी माना जाए? इस बीच, मोदी सरकार के एविएशन मिनिस्टर ने साफ किया था कि एयरपोर्ट की वीआईपी लिस्ट से वाड्रा का नाम हटाने का उनका कोई इरादा नहीं है लेकिन अब रॉबर्ट वाड्रा खुद एयरपोर्ट्स की वीआईपी लिस्ट से अपना नाम हटाने पर अड़ गए हैं.
 

I am clear, but wish the concerned authorities would understand that I am NOT A VVIP or a VIP.I am a proud citizen of…

Posted by Robert Vadra on Friday, September 11, 2015