मुंबई. शीना मर्डर केस में आज आरोपियों की पुलिस रिमांड खत्म हो रही है. ऐसे में अब तक गिरफ्तार आरोपियों को आज पुलिस अदालत में पेश करेगी. यदि रिमांड आगे नहीं बढ़ी तो आरोपियों इंद्राणी, संजीव और श्याम को जेल भेजा जाएगा. इस बीच पुलिस अभी तक इस मामले में कामयाब नहीं दिख रही.
 
कुछ सबूत हैं जिसके दम पर मुंबई की पुलिस शीना मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में जुटी है . 10 दिन से शीना की मां इंद्राणी पुलिस के कब्जे में है. लेकिन सुलझने के बजाए हत्या की गुत्थी उलझती ही जा रही है. इधर मुंबई पुलिस के कमिश्नर राकेश मारिया ने  दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में कहा है कि  मीडिया सबसे बड़ा चैलेंज बन रहा है वर्ना केस में तो सबकुछ साफ है, मीडिया पुलिस के काम में हस्तक्षेप कर रहा है. ऑफिस में या स्टूडियो में बैठकर कोई कुछ बोल देगा तो क्या कोर्ट उसे सबूत मान लेगा ? मैं अगर मीडिया से कुछ कहूंगा तो क्या उसे कोर्ट मानेगा ? 
 
मतलब ये कि इस मर्डर मिस्ट्री को लेकर मीडिया में जो बातें चल रही हैं उनसे मुंबई पुलिस के कमिश्नर पूरी तरह सहमत नहीं हैं. मुंबई की इस सबसे बड़ी मर्डर मिस्ट्री को लेकर पुलिस ने अब तक मीडिया से कोई जानकारी साझा नहीं की है. यही वजह है कि रोज केस से जड़ी अलग अलग बातें सामने आ रही हैं .