नई दिल्ली. शीना मर्डर केस में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी और उनसे जुड़े लोगों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार इस मामले में अहम खुलासा हुआ है कि इंद्राणी मुखर्जी को साल 2001 में कोलकाता में सेक्स रैकेट से जुड़े एक मामले में पकड़ा गया था. इसके बाद इस मामले में इंद्राणी को कुछ दिनों बाद ही जमानत मिल गई थी.
 
और खुलेंगे कई राज
शीना मर्डर केस में पुलिस आज कई और सच सामने ला सकती है. मुंबई पुलिस आयुक्त राकेश मारिया के मुताबिक हत्या की वजह की जानकारी पुलिस को है. राकेश मारिया के मुताबिक अब तीसरे आरोपी से सच जानने के बाद ही इसे पुख्ता किया जाएगा.
 
पूर्व प्रेमी राहुल से पूछताछ, भाई मिखाइल को जान का डर
मुंबई पुलिस ने शीना बोरा हत्याकांड में गुरुवार को पीड़िता के पूर्व प्रेमी और पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल मुखर्जी से दो बार पूछताछ की. इसी दौरान दो सदस्यीय पुलिस दल असम के गुवाहाटी पहुंचा और मिखाइल बोरा से बातचीत की. मिखाइल ने इस मामले में खुद की जान का भी खतरा बताया है.
 
बीते 24 घंटों के दौरान राहुल से शीना से उसके पांच साल से अधिक लंबे रिश्ते, उसकी सौतेली मां इंद्राणी मुखर्जी (45) और अन्य पहलुओं को लेकर पूछताछ की गई. उससे पूछा गया कि शीना के लापता होने तथा संबंधित अन्य पहलुओं को लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत क्यों नहीं दर्ज कराई. 
 
अब तक का पूरा खुलासा:
बाद में पुलिस उनको लेकर उनके खार तथा बांद्रा स्थित घर पहुंची, जहां उन्होंने शीना के साथ समय बिताया था. इस मामले में इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना को गिरफ्तार किया गया है. मुंबई पुलिस को गुरुवार को उनकी पांच दिनों की रिमांड मिल गई. वहीं स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी ने स्वीकार किया है कि शीना का उनके बेटे राहुल से प्रेम प्रसंग था और यह बात इंद्राणी को पसंद नहीं थी.  
 
इससे पहले इंद्राणी ने स्वीकार किया कि शीना इंद्राणी की सौतेली बहन नहीं, बल्कि बेटी है जिसकी जानकारी पीटर को नहीं थी. पुलिस ने फिलहाल 24 अप्रैल, 2012 के शीना बोरा हत्या मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.  इन तीन लोगों में शीना की मां इंद्राणी, इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और इंद्राणी के ड्राइवर श्याम राय शामिल हैं. इंद्राणी मुखर्जी स्टार इंडिया के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीटर मुखर्जी की पत्नी हैं. इंद्राणी की पहली शादी से दो संतानें, मिखाइल और शीना बोरा हैं. मुंबई पुलिस आयुक्त राकेश मारिया के मुताबिक, 24 अप्रैल, 2012 को शीना की हत्या कर दी गई थी. उसका शव 23 मई 2012 को रायगढ़ पुलिस ने बरामद किया था.
 
IANS