नई दिल्ली. दिल्ली के तिलकनगर इलाके में दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ के आरोपी सरबजीत को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सरबजीत को दिल्ली के राजौरी गार्डन से गिरफ्तार किया गया है.  सरबजीत पर आरोप हैं कि उसने  रात 8 बजे के करीब लड़की के साथ सरेआम छेड़खानी की थी . पीड़ित के मुताबिक जब उसने आरोपी की तस्वीर ली और पुलिस में शिकायत की बात कही तो आरोपी ने उसे अंजाम भुगतने की धमकी दी. 
 
 
सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी आरोपी की तस्वीर-
 
घटना के बाद पीड़ित ने तिलकनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित ने फेसबुक पर भी अपनी आपबीती शेयर की है और लोगों से इसे शेयर करने की अपील की है. बाइक पर बैठे इस शख्स की तस्वीर फेसबुक पर डाले जाने के बाद इसे कई 35000 लोगों  ने शेयर किया था.
 
फेसबुक पर डाले अपने पोस्ट में युवती ने लिखा है, तिलकनगर में अग्रवाल के पास रात करीब 8 बजे एक आदमी ने मेरे ऊपर अश्लील टिप्पणियां कीं. वह एक सिल्वर रंग की रॉयल एनफील्ड बाइक पर बैठा था, जिसका नंबर DL 4S CE 3623 है. जब मैंने उससे कहा कि मैं तुम्हारी तस्वीर खींच रही हूं और तुम्हारे खिलाफ शिकायत दर्च कराने जा रही हूं, तो उस आदमी ने फोटो के लिए पोज देते हुए कहा, जो कर सकती है कर ले. शिकायत करके दिखा, फिर देखना क्या करता हूं.
 
युवती का कहना है कि उसे इस बात से ज्यादा तकलीफ हुई कि ट्रैफिक सिग्नल के पास जब वह आदमी उस पर फब्तियां कस रहा था, उस वक्त कम से कम 20 लोगों ने ये सब सुना, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया, किसी ने दखल नहीं दी, कोई मदद के लिए खड़ा नहीं हुआ. दिल्ली महिला आयोग का कहना है कि यह ‘शर्मनाक’ है कि कोई उस युवती की मदद के लिए आगे नहीं आया.