मुंबई. बॉलीवुड गायक सोनू निगम विवादित राधे मां के मिनी स्कर्ट के मामले पर बचाव में आ गए हैं. सोनू ने लगातार ट्वीट करके राधे मां का समर्थन किया है. सोनू ने कहा,’ काली मां को तो राधे मां से भी कम कपड़ों में दर्शाया गया है. अजीब बात है कि यह देश कपड़ों की वजह से एक महिला पर मुकदमा चलाना चाहता है.

‘  

 
दूसरे ट्वीट में मशहूर गायक सोनू ने लिखा, ‘पुरुष साधु नग्न घूम और डांस कर सकते हैं. लेकिन रेप के आरोपों के बाद ही उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जाता है. क्या यह लैंगिक समानता है?’

इससे पहले राधे मां उर्फ सुखविंदर कौर पर की परेशानियां अब मिनी स्कर्ट ने बढ़ा दी है. कथित राधे मां पर लुधियाना में जानबूझकर धार्मिक भावनाएं आहत करने का केस दर्ज किया गया है.  

 
लुधियाना के रहने वाले अश्विनी कुमार और धीरज शर्मा ने आरोप लगाया है कि राधे मां खुद को दुर्गा का अवतार बताती हैं और उन्होंने मिनी स्कर्ट पहनकर मां दुर्गा का अपमान किया है. 
 
धर्म की दुनिया में प्रसिद्ध राधे मां चाहे खुद पर लगे जितने ही आरोपों से मुकर जाएं लेकिन यह बात खुलकर सामने आती है कि उन्होंने कभी भक्तों को दिए जाने वाले आदेशों का पालन नहीं किया.
 
अगर विवादित राधे मां से जुड़े सभी आरोपों का आप आंकलन करें तो एक बात बिल्कुल साफ नजर आती है कि सुखविंदर कौर उर्फ बब्बो यानी राधे मां को पैसों से प्यार है. राधे मां पर लग रहे इन आरोपों में दम है क्योंकि वह ज्यादातर वक्त यात्रा, शॉपिंग पर पैसे लुटाती हुई दिखीं है.