नई दिल्ली: केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पाटीदार नरेंद्र पटेल के आरोपों का जवाब देते हुए पूछा कि अगर 1 करोड़ रूपये देने की पेशकश की गई थी तो बाकी के 90 लाख रूपये कहां हैं? रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष पर भी हमला बोलते हुए कहा कि- राहुल गाँधी आपके स्क्रिप्ट लिखने वाले ठीक से होम वर्क नहीं करते, अल्पेश ठाकुर पहले ही कांग्रेस टिकट पर हार चुके हैं. दरअसल देर रात कांग्रेस के दांव से घबराई बीजेपी और केन्द्र सरकार नरेंद्र पटेल के आरोपों को खारिज करने में जुटी है. एक-एक करके उसके धुरंधर इन आरोपों की मार हलकी करने के लिए मैदान में उतर रहे हैं. कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा पर गुजरात में पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल के खरीद फरोख्त के आरोपों पर जवाब देते हुए सवाल पूछा कि एक करोड़ का दावा किया गया है, दस लाख दिखाया जा रहा है, बाकी के पैसे कहां है? 
 
इतना ही नहीं रविशंकर प्रसाद ने ये तक कह डाला कि एक नंबर की ड्रामेबाज पार्टी है कांग्रेस. कांग्रेस के टिकट पर चुनाव हार चुके अल्पेश ठाकुर को फिर से कांग्रेस में शामिल करने राहुल जा रहे हैं. रविशंकर प्रसाद ने हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए ओबीसी नेता अल्पेश ठाकुर पर सवाल उठाते हुए ये भी कहा कि राहुल गाँधी आपके स्क्रिप्ट लिखने वाले ठीक से होम वर्क नहीं करते. अल्पेश ठाकुर कांग्रेस पार्टी के टिकट पर मेहसाना पंचायत का चुनाव लड़ चुके हैं और हार भी चुके हैं. उनके पिता कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रहे हैं. राहुल जी आपने थोड़ा होमवर्क किया होता तो इस ड्रामे से बच पाते, आप जिसे उपलब्धि बता रहे हैं, वो तो आपका ही नेता है, जिसे शामिल करने आप जा रहे हैं. कांग्रेस ड्रामेबाज़ नंबर वन पार्टी बन गयी है. कांग्रेस का इतिहास झूठ,  भ्रष्टाचार और विकास की अनदेखी का है. रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि राहुल गाँधी ने कभी विकास की राजनीति की ही नहीं.
 
रविशंकर प्रसाद ने गुजरात में बीजेपी पर लगे आरोपों को कांग्रेस का रचा स्टंट बताते हुए सीधे राहुल को निशाने पर लेते हुए कहा कि 22 साल से कांग्रेस सत्ता से बाहर हो गई है राहुल गांधी, आपकी पार्टी लगातार पराजयों से इतनी हताश हो गई है कि आपको अपने आपको खबरों में बनाए रहने के लिए नौटंकी करनी पड़ रही है. राहुल गांधी की एक और समस्या है कि वो अपने अनुभवों से भी नहीं सीखते. उमर अब्दुल्ला के साथ जोड़ी बनाई, कश्मीर में क्या हुआ आपको पता है, सीपीएम के साथ जोड़ी बनाई, क्या हुआ बंगाल में आपको पता है? अखिलेश के साथ यूपी में जोड़ी बनी, क्या हुआ आपको पता है..अब अल्पेश ठाकुर कभी कोई…. इससे क्या होगा.