नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए उनपर तंज कसते हुए कहा कि ‘एक आदमी जो बेल पर है, कोर्ट का मजाक उड़ा है. लगे रहो भाई गुजरात फिर भी हारोगे. साल मुबारक. स्मृति ईरानी और राहुल गांधी के बीच तीखे वार-पलटवार का सिलसिला तेज होता जा रहा है. ट्विटर पर राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के बीच वार छिड़ती नजर आ रही है. राहुल गांधी के अमित शाह के बेटे को लेकर किए गए ट्वीट पर स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर ये तंज कसा है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बीच की जंग का दायरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है.
 
इन दोनों राजनीतिज्ञों के बीच की ये लड़ाई अब केवल अमेठी तक ही सीमित नहीं रह गई है. गौरतलब है कि पिछले सप्ताह राहुल गांधी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह के केस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था. स्मृति ईरानी ने भी पलटवार करते हुए नेशनल हेराल्ड केस की तरफ इशारा किया है, इस मामले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी को जमानत मिली हुई है. कुछ दिनों पहले अहमदाबाद की एक अदालत ने द वायर वेबसाइट को इस बात का आदेश दिया था कि वह अब अमित शाह के बेटे को लेकर कोई खबर प्रकाशित न करे. 
 
इसी मुद्दे पर राहुल ने पीएम मोदी पर कटाक्ष कसा था. 2014 चुनाव के वक्त नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कहा था, ‘ना खाउंगा, ना खाने दूंगा’. राहुल गांधी ने भी इसी तर्ज पर राहुल पर ट्वीट किया, ‘मित्रों, शाह-जादे के बारे में ना बोलूंगा, ना बोलने दूंगा. बता दें कि दोनों ही राजनीतिज्ञों के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बता दें कि गुजरात चुनाव के लिए राहुल गांधी ने कमर कस ली है, वह एक महीने में दो बार गुजरात दौरा कर चुके हैं. पहला दौरा उन्होंने 26 से 28 सितंबर तक और उसके बाद दूसरा दौरा 11 अक्टूबर को किया था.
 
दरअसल, राहुल गांधी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह को लेकर द वॉयर की खबर पर हाईकोर्ट की रोक वाले मामले में एक न्यूज वेबसाइट की खबर को शेयर करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा था और ट्वीट किया था. मित्रों, शाह-जादे के बारे में ना बोलूंगा ना बोलने दूंगा.