नई दिल्ली. देश भर में दिवाली की धूम के बीच पिछले तीन साल की तरह इस साल भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी दिवाली खास तरह से जवानों के बीच जाकर मनाई. एलओसी से लगे जम्मू-कश्मीर के गुरेज सेक्टर में पीएम मोदी जवानों के बीच गये और वहां जाकर उनके साथ दिवाली मनाई. पीएम मोदी ने कहा कि मैं परिवार के साथ दिवाली मनाना चाहता था और सभी जवान मेरे परिवार की तरह हैं. 
 
पीएम मोदी ने कहा कि देश के सभी जवानों के लिए सरकार प्रतिबद्ध है. पीएम ने कहा कि जवानों से हात मिलाने पर नई ताकत आ जाती है. मैं जवानों और सैनिकों के साथ वक्त गुजारता हूं तो मुझे एक नई ऊर्जा मिलती है. जवानों के साथ समय बीताने के दौरान पीएम मोदी ने जवानों को मिठाई खिलाई और कहा कि सरकार जवानों की बेहतरी के लए प्रतिबद्ध है. 
पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर के गुरेज सेक्टर में जवानों के साथ करीब दो घंटे तक समय बिताया. बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों को दिवाली की बधाई दी थी. पीएम मोदी ने ट्विटर संदेश में लिखा था कि- ‘दीपावली के पावन पर्व पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं.
अगर इस साल को मिला लें तो पिछले चार साल से पीएम मोदी अपनी दिवाली जवानों के बीच ही मनाते हैं. 2014 में पीएम बनने के बीद पीएम मोदी ने अपनी पहली दिवाली सियाचिन में सेना के जवानों के बीच मनाई थी. फिर साल 2015 में पंजाब में पाकिस्तान बॉर्डर पर डोगराई वार मेमोरियल के मौके पर पीएम मोदी ने जवानों के बीच दिवाली मनाई थी. वहीं, साल 2016 में उन्होंने हिमाचल प्रदेश में आईटीबीपी जवानों के बीच दिवाली का त्योहार मनाया था. 
 
ये भी पढ़ें-
दिवाली 2017: राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत कई हस्तियों ने देशवासियों को दीं दिवाली की शुभकामनाएं
 
वीडियो-

वीडियो-