Hindi national PM Narendra modi, CM Nitish Kumar, Lalu Prasad, PM Modi Patna Visit, PM Modi in Mokama, Yashwant Sinha, Shatrughan Sinha, pm modi visit to patna, Patna University, Jay Shah, GST, Amit Shah, शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, लालू यादव, Lalu yadav, यशवंत सिन्‍हा, पटना विश्‍वविद्यालय शताब्‍दी समारोह, Patna University centenary event, Nitish Kumar-Lalu yadav, नीतीश कुमार, सुशील मोदी, रामविलास पासवान, रविशंकर प्रसाद http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/Patna-University-centenary-event-VC-says-We-have-sent-an-invitation-to-Yashwant-Sinha-and-Shatrughan-Sinha.jpg

पटना यूनिवर्सिटी के वीसी ने शत्रुघ्न और यशवंत के आरोपों को किया खारिज

पटना यूनिवर्सिटी के वीसी ने शत्रुघ्न और यशवंत के आरोपों को किया खारिज

    |
  • Updated
  • :
  • Friday, October 13, 2017 - 20:48
PM Narendra modi, CM Nitish Kumar, Lalu Prasad, PM Modi Patna Visit

Patna University centenary event VC says We have sent an invitation to Yashwant Sinha and Shatrughan Sinha

इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
पटना यूनिवर्सिटी के वीसी ने शत्रुघ्न और यशवंत के आरोपों को किया खारिजPatna University centenary event VC says We have sent an invitation to Yashwant Sinha and Shatrughan SinhaFriday, October 13, 2017 - 20:48+05:30
पटना: 14 अक्टूबर यानी शनिवार को हो रहे पटना यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह की तैयारी पूरी हो चुकी हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समारोह के मुख्य अतिथि होंगे. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए करीब हजार लोगों को यूनिवर्सिटी की तरफ से आमंत्रण पत्र भेजा गया है. साथ ही यूनिवर्सिटी के कुलपति ने बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा के इस आरोपों को गलत बताया है कि उन्हें निमंत्रण नही मिला है. कुलपति रासबिहारी सिंह ने कहा है कि निमंत्रण के लिए दोनो को मेल के साथ-साथ कार्ड भी भेजा गया है. चूंकि कार्ड विलंब से प्रकाशित हुआ है इसलिए पहुंचने में देर हुआ होगा.
 
बता दें कि शत्रुघ्न के तल्ख बयानों के चलते पार्टी के कुछ नेता उनसे नाराज हैं. उनकी इमेज ऐसी है कि वह अपनी ही पार्टी की आलोचना के लिए जाने जाते हैं. वहीं यशवंत सिन्हा के जीएसटी, नोटबंजी और अर्थव्यवस्था को लेकर पार्टी से मतभेद पिछले दिनों खुलकर सामने आए थे. पटना यूनिवर्सिटी ने अपने तमाम एलुम्नाई नीतीश कुमार, सुशील मोदी, रामविलास पासवान, यशवंत सिन्हा, रविशंकर प्रसाद और लालू यादव समेत ये सारे दिग्गज इसी यूनिवर्सिटी के छात्र रह चुके हैं और ये सभी इस समारोह में शिरकत करते नजर आ सकते हैं. 14 अक्टूबर को पटना यूनिवर्सिटी का नजार कुछ अलग ही रहेगा. इस दिन पटना का मंच एक अलग तरह के राजनीतिक दृश्य का गवाह बनेगा. इस कार्यक्रम की खास बात ये है कि इस कार्यक्रम में एंट्री लेना इतना आसान नहीं होगा. क्योंकि इस समारोह में एंट्री लेने के लिए आधार कार्ड का होना अनिवार्य है. 
 
बताया जा रहा है कि प्रशासन की ओर से ऐसी व्यवस्था सुरक्षा के लिहाज से की गई है. ऐसी उम्मीदें की जा रही है कि इस राजनीतिक दृश्य को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ सकती है. इसी वजह से लोगों की भीड़ को कंट्रोल किया जा सके इसलिए आधार कार्ड जैसी व्यवस्था को प्रशासन की ओर से अपनाया गया है. बता दें कि पटना यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी मोकाम के लिए रवाना होंगे. पीएम मोदी मोकामा टाल जाएंगे. मोकामा टाल में प्रधानमंत्री एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे और कई योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे. बता दें कि मोकामा का टाल एरिया जिसे मोकामा-बड़हिया टाल भी कहते हैं वो दाल की पैदावार का बहुत बड़ा इलाका है.
 
First Published | Friday, October 13, 2017 - 20:38
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.