नई दिल्ली: सर्दियों की दस्तक के साथ ही पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI ने भारत में घुसपैठ की साजिश रचनी शुरू कर दी है. घुसपैठ के लिए ISI ने विंटर प्लान बनाया है. इस प्लान के तहत ISI ने आतंकियों के सपोर्ट के लिए पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) में कम्युनिकेशन सेंटर तैयार किए हैं. ISI की इस साजिश को लेकर इंडिया न्यूज़ के पास पुख्ता दस्तावेज हैं, जिनमें इन कम्युनिकेशन सेंटर का जिक्र है. मुजफ्फराबाद की काली घाटी इलाके में हिजबुल और लश्कर के 80 कम्युनिकेशन सेंटर हैं. जो आतंकियों की मदद कर रहे हैं.
 
दरअसल लगातार कश्मीर घाटी में सुरक्षाबलों द्वारा आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद और हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकियों के लगातार मारे जाने पर पाकिस्तान बौखला गया है. इस वजह से पाकिस्तान ने भारत बड़ी साजिश रचने के लिए ‘विंटर प्लान’ बना रहा है और आतंकियों की मदद के लिए PoK में कम्युनिकेशन सेंटर भी बनाए हैं. इंडिया न्यूज़ के पास पाकिस्तान की इस खुफिया साज़िश के EXCLUSIVE दस्तावेज हैं जो बताते हैं कि पीओके के मुजफ्फराबाद की काली घाटी में आतंकियों की मदद के लिए आईएसआई ने 80 कम्युनिकेशन सेंटर बनाए हैं. इसमें हिजबुल के सेंटर को A1, लश्कर के सेंटर को A3 और अल बदर के सेंटर को D9 के नाम से जाना जाता है.
 
बता दें कि कुछ दिन पहले ही अमेरिका के ज्वाइंट चीफ्स के चेयरमैन जनरल जोसेफ डनफोर्ड और रक्षा मंत्री जिम मैटिस ने कहा था कि आईएसआई के आतंकियों से रिश्ते हैं और उन्हें लगता है कि वह अपनी एक अलग विदेश नीति चला रही है. आतंकियों की घुसपैठ के लिए पाकिस्तान लगातार ने सीजफायर तोड़ रहा है और इसी प्लान के तहत आज भी जम्मू कश्मीर के पुंछ में सीजफायर तोड़ा. पाक सैनिकों की फायरिंग में सेना का एक जवान शहीद हो गया है. पाक फायरिंग में घायल हुए एक जवान की हालत गंभीर देखते हुए उसे पुंछ से एयरलिफ्ट कर उधमपुर आर्मी हॉस्पिटल ले जाया गया है.

 
ये भी पढ़ें: