नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए 9 से 11 अक्टूबर तक गुजरात दौरे पर थे, रैलियों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना कर रहे हैं. बुधवार को रैली के दौरान राहुल गांधी के साथ एक ऐसी घटना घटी की सब चौंक गए केवल इतना ही नहीं मीडिया में उनकी एक गलती से वह सुर्खियों में छा गए हैं. राहुल गांधी की एक गलती से वह हंसी के पात्र बन गए हैं. गौरतलब है कि छोटा उदयपुर जिले में रैली के दौरान राहुल गांधी से एक गलती हुई और वह जेंट्स की जगह लेडीज टॉयलेट में घुस गए. 
 
बता दें कि राहुल गांधी यहां संवाद सभा के दौरान युवाओं से बातचीत कर रहे थे. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि टॉयलेट के बाहर कोई भी साइन बोर्ड नहीं लगा हुआ था. टॉयलेट के बाहर साइड बोर्ड तो नहीं था लेकिन टॉयलेट के बाहर गुजराती में महिलाएं लिखा हुआ था, गुजराती में महिलाएं लिखे होने के कारण राहुल गांधी का ध्यान इस ओर नहीं गया और वह सीधे अंदर घुस गए. 
 
एसपीजी कमांडर और मीडियाकर्मी उन्हें ढूंढते-ढूंढते पहुंचे तो वह लेडीज टॉयलेट के बाहर खड़े राहुल गांधी का इंतजार करने लगे. राजनीतिक सभाओं और बयानबाजी के बीच राहुल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि जब राहुल गांधी को इस बात का एहसास हुआ तो वह बाहर आए लेकिन बाहर खड़े लोग उन्हें देखकर मुस्कुराने लगे. इस घटना को मीडिया ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है. पिछले हफ्ते मंगलवार को राहुल गांधी ने अहमदाबाद के एक कॉलेज में छात्रों को संबोधित करते हुए कहा था- ‘भाजपा का मुख्य संगठन आरएसएस है’. कुछ फोटोग्राफर्स ने लेडीज टॉयलेट से बाहर आते राहुल गांधी की फोटो क्लिक कर ली, इस घटना के बाद राहुल गांधी कुछ असहज नजर आएं.
 

वीडियो