पंचकुला : 6 दिन की पुलिस रिमांड पर चल रही हनीप्रीत को राम रहीम की याद सता रही है. इसलिए वो डेरा प्रमुख से मिलना चाहती है. जेल में बंद हनीप्रीत इंसा ने पुलिस अधिकारियों से राम रहीम से मिलने की गुजारिश की है. हनीप्रीत का कहना है कि पापाजी की पीठ और कमर में दर्द होगा. इसलिए उसे उनके पास भेज दिया जाए. हरियाणा पुलिस के अनुसार रिमांड में हो रही कड़ी पूछताछ से हनीप्रीत अब कमजोर पड़ने लगी है. पिछले 4 दिनों के दौरान हनीप्रीत पूछताछ कर रही महिला पुलिस अधिकारियों और  लेडी डॉक्टर से भी पापा राम रहीम से मिलने की इच्छा जाहिर कर चुकी है. 
 
पुलिस सूत्रों के अनुसार हनीप्रीत ने तीन दिनों के दौरान कई बार डॉक्टर्स और महिला पुलिस अधिकारियों से कहा कि उसे डेरा प्रमुख के पास भेज दो. उसने कहा कि पापाजी की कमर में दर्द रहता है. वह इस दर्द से परेशान होंगे इसलिए मेरा वहां होना जरूरी है. एक डॉक्टर ने हनीप्रीत से पूछा भी कि क्या तुम डॉक्टर हो या फिर कोई डिग्री ली हुई है जो बाबा के दर्द होने पर वहां जाने की बात कह रही हो.
 
 
सूत्रों के मुताबिक लेडी डॉक्टर ने उसे डांटते हुए कहा कि क्या तुम डॉक्टर हो या फिर कोई डिग्री ली हुई है जो बाबा के दर्द होने पर वहां जाने की बात कह रही हो. वहीं, पुलिस को हनीप्रीत के एक मोबाइल का सुराग मिल गया है। यह मोबाइल अब किसी और के पास रखवाया गया है. पुलिस को उस शख्स की जानकारी है. उससे कॉन्टैक्ट किया जा रहा है. बता दें कि जेल जाने के बाद राम रहीम ने भी हनीप्रीत से मिलने की इच्छा जाहिर की थी. उसने कहा था कि हनीप्रीत को उसके साथ रहने की इजाजत दे दी जाए, क्योंकि वह उसकी फिजियोथेरेपिस्ट है.