नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फैन फॉलोवर्स ने सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं. लेकिन आज हम आपको पीएम मोदी की एक ऐसी फैन से मिलाने जा रहे हैं जो एक अजीबों-गरीब ख्वाहिश लेकर दिल्ली स्थित जंतर मंतर पर धरना दे रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस महिला की ख्वाहिश क्या है. दरअसल जयपुर से आई 40 वर्षीय यह पीएम मोदी से शादी करना चाहती है और इसी लिए पिछले एक महीने से धरने पर बैठी है. 
 
यह सुनकर आप भी चौंक जाएंगे लेकिन यह बिल्कुल सही है. पीएम मोदी से शादी करने की चाह रखने वाली इस महिला का नाम ओम शांति शर्मा है. शांति पिछले 8 सितंबर से जंतर मंतर पर धरना दे रही है. वहीं शांति ने सभी को यह भी साफ तौर पर कह दिया है कि उसकी मानसिक हालत बिलकुल ठीक है. अब आप सोच रहे होंगे कि वो पीएम मोदी से ही क्यों शादी करना चाहती तो यह बात भी शांति ने खुद साफ कर दिया है. 
 
 
ओम शांति शर्मा पीएम मोदी से शादी केवल इसलिए करना चाहती है क्योंकि वह अकेले हैं और उनके पास करने के लिए बहुत से काम हैं. इंडिया टुडे  की रिपोर्ट के अनुसार शांति का कहना है कि उसकी शादी हो चुकी है लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया. अब वो पिछले काफी सालों से अकेली है. शांति ने यह भी बताया कि उसने वो कई शादी के प्रस्ताव ठुकरा चुकी है और अब नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती है.
 
शांति ने आगे यह भी बताया कि वो मोदी जी से शादी इसलिए नहीं करना चाहती की मेरे पास उनके लिए कोई चीज है बल्कि मैं शादी इसलिए करना चाहती हूं क्योंकि मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं. बता दें कि शांति जब से धरने पर बैठी है वह सार्वजनिक शौचालय का इस्तेमाल कर रही है और गुरुद्वारा और मंदिरों में खाना खा रही है. इतना ही नहीं शांति की एक 20 साल की बेटी भी है.