नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के अपमान को लेकर नाराज कांग्रेस आज केंद्रीय लघु और मध्य उद्योग राज्य मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ प्रदर्शन करेगी. कांग्रेस का आज दो जगह प्रदर्शन का कार्यक्रम है. कांग्रेस कार्यकर्ता आज सुबह 9.30 बजे रफी मार्ग पर वीपी हाउस के सामने गिरिराज सिंह के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे, महिला कांग्रेस दोपहर एक बजे बीजेपी मुख्यालय का घेराव करेगी.
 
कांग्रेस ने की इस्तीफे की मांग
गिरिराज सिंह के आपत्तिजनक बयान के बाद कांग्रेस नेताओं ने उनके इस्तीफे के मांग की ही है, साथ ही पीएम से सफाई मांगी है. बुधवार को कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री आरपीएन सिंह ने कहा कि बेहद शर्मनाक बयान है और पीएम को इस पर अपना बयान देना चाहिए. कांग्रेस प्रवक्ता रीता बहुगुणा जोशी ने भी गिरिराज सिंह के बयान को शर्मनाक करार दिया था.
 
अन्य पार्टियों ने भी जताया विरोध
इसके साथ ही लेफ्ट पार्टियों ने भी गिरिराज सिंह के बयान की निंदा की है. सीपीएम नेता वृंदा करात ने कहा कि गिरिराज सिंह का बयान बहुत ही आपत्तिजनक और बेहूदा है. मोदी के मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर बुरी तरह भड़की कांग्रेस ने मांगा पीएम मोदी और अमित शाह से जवाब मांगा है. कांग्रेस ने गिरिराज के इस्तीफे की भी मांग की है.

IANS