चंडीगढ़ : डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पंजाब पुलिस की पकड़ में आ चुकी हैं. 38 दिनों से फरार चल रही हनीप्रीत को पंजाब पुलिस ने पकड़ने के बाद अब हरियाणा पुलिस को सौंप दिया है.
 
फिलहाल हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कहा है कि कल कोर्ट में हनीप्रीत की पेशी होगी. पंचकूला के पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने कहा है कि दोपहर 3 बजे हनीप्रीत को गिरफ्तार किया गया था और हनीप्रीत के साथ एक अन्य महिला भी पकड़ी गई थी. उन्होंने बताया कि हनीप्रीत को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा.
 
 
पुलिस ने बताया है कि जीरकपुर में पटियाला रोड से हनीप्रीत की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस का कहना है कि हरियाणा पुलिस के एसीपी मुकेश ने हनीप्रीत की गिरफ्तारी की है और अब हनीप्रीत को पंचकूला लाया जा रहा है. 
 
पंजाब और हरियाणा पुलिस में क्रेडिट का झगड़ा
डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है. हरियाणा ने कहा कि पंजाब पुलिस ने हरियाणा सरकार की फजीहत कराने के लिए जान-बूझकर कस्टडी में हनीप्रीत का इंटरव्यू एक टीवी चैनल पर करवाया है. सुबह से ही चर्चा चल रही थी कि हनीप्रीत आज कोर्ट में सरेंडर कर सकती हैं लेकिन अब हरियाणा पुलिस की हिरासत में पहुंच चुकी हनीप्रीत को पुलिस जाहिर तौर पर रिमांड में लेकर तगड़ी पूछताछ करेगी.
 
 
वहीं जब एएस चावला से हनीप्रीत की गिरफ्तारी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उसकी गिरफ्तारी कब हुई और किसने की, इस पर बात बाद में होगी, पहले 25 अगस्त को पंचकूला और अन्य जगहों पर हुई हिंसा को लेकर कल हनीप्रीत की कोर्ट में पेशी होनी है, जो सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है.
 
क्या कहा था हनीप्रीत ने इंटरव्यू में ?
इससे पहले हनीप्रीत का एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू सामने आया था, जिसमें हनीप्रीत ने राम रहीम और अपने संबंधों को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए. 
 
हनीप्रीत ने इस इंटरव्यू में मीडिया पर निशाना साधते हुए बाप-बेटी के रिश्तों को कलंकित करने का आरोप लगाया है. टीवी चैनल आज तक को दिए इंटरव्यू में कहा कि हनीप्रीत का कहना है कि राम रहीम बेगुनाह है. हनीप्रीत ने कहा कि मेरे और पापा के बीच बाप और बेटी का पाक रिश्ता है. 
 
हनीप्रीत ने कहा कि उनके खिलाफ अफवाह फैलाई जा रही है. वहीं 38 दिन से फरार हनीप्रीत आज पंचकूला कोर्ट या फिर पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत की गुहार लगा सकती है.