Hindi national Mumbai, 3 dead, 25 injured, Stampede, Elphinstone railway station http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/stampede-at-Elphinstone-railway-station.jpg222.jpg

Breaking: मुंबर्ई के एलफिंस्टन रेलवे स्टेशन पर भगदड़ में अबतक 22 की मौत

Breaking: मुंबर्ई के एलफिंस्टन रेलवे स्टेशन पर भगदड़ में अबतक 22 की मौत

    |
  • Updated
  • :
  • Friday, September 29, 2017 - 13:03

22 people dead in a stampede at Elphinstone railway station's foot over bridge

Breaking: मुंबर्ई के एलफिंस्टन रेलवे स्टेशन पर भगदड़ में अबतक 22 की मौत22 people dead in a stampede at Elphinstone railway station's foot over bridgeFriday, September 29, 2017 - 13:03+05:30
मुंबई : मुंबई में एक बड़े हादसे की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि मुंबई के एलफिंस्टन रेलवे स्टेशन पर एक बड़े हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई है और 30 लोग घायल हैं. इंडिया न्यूज के रिपोर्टर के अनुसार आज से ही मुंबई में भारी बारिश हो रही है. इसी बीच रेलवे स्टेशन पर अफवाह फैल गई कि फुटओवर ब्रिज टूटने वाला है. जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई, जिसमें तीन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी. वहीं इस दुर्घटना में 20 से 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनको इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
 
बताया जा रहा है कि ब्रिज गिरने की अफवाह के बाद भगदड़ मची थी. ब्रिज पर भारी भीड़ भी थी. घटना सुबह 11 बजे की आसपास की बताई जा रही है. घायलों को केईएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एलफिंस्टन रेलवे स्टेशन पर आमतौर पर भी काफी भीड़ रहती है. ब्रिज को लेकर पहले भी चेतावनी दी गई थी कि वह कभी किसी बड़े हादसे का शिकार हो सकता है. मौके पर राहत दल पहुंच गया और बचाव कार्य जारी है. घायलों को केईएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है. 
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हादसा सुबह करीब 10.30 बजे हुआ. मुंबई में 10.20 बजे बारिश शुरू हुई, जिसके बाद बारिश से बचने के लिए फुटओवर ब्रिज पर लोगों की भीड़ जुटने लगी. इसी बीच फुटओवर ब्रिज टूटने की अफवाह फैल गई. इसके बाद लोगों के बीच भगदड़ मच गई. हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों के बीच चीख-पुकार मच गई.  
 
 
First Published | Friday, September 29, 2017 - 11:43
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.