सोपोर : जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में भारतीय स्टेट बैंक की एक ब्रांच पर ग्रेनेड से हमला हुआ है. इस हमले में 3 लोग घायल हो गए है. सूत्रों के अनुसार हमलावर एसबीआई की ब्रांच पर ग्रेनेड फेंककर फरार हो गए हैं. वहीं बारामूला के उरी इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है. इस मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है. 
 
जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के उरी सेक्टर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. वहीं इस इलाके में अभी 2-3 आतंकियों के घिर जाने की खबरें आ रही है. सैन्य सूत्रों के अनुसार उरी इलाके में 3-4 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सेना ने सर्च अभियान शुरु किया. इस दौरान अपने आपको घिरता देख आतंकियों ने सेना पर गोलियां चला दी. सुरक्षाबल भी आतंकियों की इस हरकत का मुंहतोड़ जबाव दे रही हैं.
 
 
इससे पहले बीते रविवार की शाम कई घंटों तक चली मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में हिज्बुल को दो आतंकियों को मार गिराया है, जबकि एक को गिरफ्तार किया है. दक्षिणी कश्मीर के खुदवानी कुलगाम में देर रात हुई मुठभेड़ में सयार अहमद वानी और दाऊद अहम वानी नाम के दो आतंकी मारे गए. साथ ही आतंकियों के पास से सेना ने दो हथियार भी बरामद किए हैं. आतंकियों के पास से एके47 और इंसास राइफल बरामद हुई हैं. इस मामले में ज्यादा जानकारी का इंतजार है.
  
इससे पहले रविवार को शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया है. वहीं एनकाउंटर के दौरान एक अन्य आतंकी को सुरक्षाबलों ने हथियार के साथ गिरफ्तार भी कर लिया है.