नई दिल्ली. काफी समय से पुलिस को चकमा देकर फरार हुईं राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता संदीप मिश्रा ने उनकी वापसी की अपील की है. उन्होंने हनीप्रीत से देश के कानून का सम्मान करने को कहा.
 
संदीप मिश्रा ने इंडिया न्यूज के कार्यक्रम टूनाईट विद दीपक चौरसिया में कहा कि इंडिया न्यूज/इनखबर के माध्यम से वो हनीप्रीत से अपील करते हैं कि हनीप्रीत जहां भी हैं, देश के कानून का सम्मान करें. 
 
संदीप शर्मा ने दीपक चौरसिया के सामने कहा कि ‘मैं हनीप्रीत से अपील करता हूं कि मैं जहां भी हैं, जिस हालत में हैं अगर वो मेरी बात सुन रही हैं तो वो देश के कानून का मान करें सम्मान करें. देश के कानून का साथ दें.’
 
संदीप मिश्रा ने कहा कि अगर इंडिया न्यूज की आवाज उन तक पहुंचेगी तो हनीप्रीत उनकी अपील सुनकर जरूर वापस आ जाएंगी. उन्होंने कहा कि अगर मेरी आवाज चैनल के माध्यम से हनीप्रीत तक पहुंचती है तो ये मेरे लिए अच्छी बात होगी कि मैं देश और कानून के काम आया. 
 
बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को दिन में हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने खुलासा करते हुए कहा कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच बाप-बेटी जैसा कोई रिश्ता नहीं है. साथ ही ये भी कहा कि गोद लेने में नियम का भी पालन नहीं किया गया.
 
विश्वास ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि राम रहीम ने बेटी बनाकर हनीप्रीत को पत्नी बनाकर रखा. विश्वास ने ये भी कहा था कि खुद उन्होंने दोनों को सेक्स करते देखा था. उन्होंने कहा कि राम रहीम ने उन्हें मरवाने के लिए गुंडे भी लगाए.
 
विश्वास गुप्ता ने कहा कि राम रहीम ने अपने गुफा में बिग बॉस का सेट अप लगाया था. उस गुफा में राम रहीम बिग बॉस गेम खेलाता था. गुफा में लड़के-लड़कियों के कमरे अलग थे. हनीप्रीत जानबूझ कर गेम में गलतियां करती थी. ताकि राम रहीम के साथ वो समय बिता सके.

वीडियो-