बनारस: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के दौरे पर बनारस पहुंचे हैं. उनके पहुंचने से पहले BHU की एक छात्रा से छेड़छाड़ के मामले ने तूल पकड़ लिया है. गुस्साई छात्राओं ने बीएचयू के गेट पर प्रदर्शन किया. छात्राओं के गुस्से का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कुछ छात्राओं ने विरोध में बाल तक मुंडवा दिए. 
 
छात्रा से छेड़छाड़ उस समय हुई, जब वो हॉस्टल जा रही थी, भारत कला भवन के पास कुछ युवकों ने छेडख़ानी की. छेड़खानी के दौरान कॉलेज की सुरक्षाबल से मदद न मिलने खफा लड़कियां धरने पर बैठ गईं और विरोध में बाल तक मुंडवा दिए. नारेबाजी करते हुए छात्राएं हॉस्टल से निकलकर बीएचयू की ओर बढ़ीं. छात्राओं को आते देख बीएचयू के गेट को बंद कर दिया गया.
 
 
छात्राओं में इस घटना का इतना गुस्सा था कि बैलर ऑफ फाइन आर्ट्स की एक छात्रा ने अपना सिर तक मुंडा लिया. छात्राओं ने बताया कि आए दिन लड़कियों से कैंपस में छेड़छाड़ होती रहती है. वे कई बार प्रॉक्टोरियल बोर्ड रे सामने शोहादों की छेड़खानी की शिकायत कर चुके हैं लेकिन बीएचयू प्रशासन इस घटना को गंभीरत से नहीं लिया और न ही किसी भी प्रकार की कार्रवाई की गई.
 
 
बता दें कि पीएम मोदी दो दिन के दौरे पर इस वक्त बनारस में हैं. शुक्रवार को उन्होंने बनारस को कई बड़े तोहफे दिए. मोदी ने यहां करीब एक हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया. पीएम ने वीडियो लिंक के जरिए महामना एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई और वॉटर एंबुलेंस का भी उद्घाटन किया. इसके अलावा मोदी ने प्रधानमंत्री उत्कर्ष बैंक की बैंकिंग सेवाओं का भी उद्घाटन किया.