चंडीगढ़: प्रद्युम्न मर्डर केस में पिंटो परिवार ने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दी है. स्कूल के ट्रस्टी रेयान पिंटो के साथ-साथ अगस्टाइन पिंटो ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दी है.  बता दें कि इससे पहले प्रद्युम्न हत्या के केस में बॉम्बे हाईकोर्ट ने रेयान इंटरनेशनल स्कूल के ट्रस्टी अगस्टाइन एफ पिंटो, ग्रेस पिंटो और रेयान पिंटो को अग्रीम जमानत देने से इनकार कर दिया था. 
 
बॉम्बे हाई कोर्ट ने रेयान के मालिकों की गिरफ्तारी पर शुक्रवार शाम पांच बजे तक रोक लगा दी थी.  कोर्ट ने रेयान स्कूल के मालिकों को अपने पासपोर्ट जमा कराने का आदेश भी दिया था. कोर्ट ने कहा कि पिंटो परिवार के विदेश भाग सकता है इसलिए उन्हें अपना पासपोर्ट जमा कराना होगा. पिंटो परिवार को गुरुवार रात 9 बजे तक मुंबई पुलिस कमिश्नर के पास अपना पासपोर्ट जमा कराना था.
 
 
बता दें कि शुक्रवार को हरियाणा के सीएम ने रेयान इंटरनेशन स्कूल में सात साल के प्रद्युम्न की हत्या केस की सीबीआई जांच का ऐलान कर दिया है. हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने आज प्रद्युम्न के परिवार से मिलकर कहा कि राज्य सरकार इस केस की सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी.
 
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को प्रद्युम्न के परिवार से मिलकर कहा कि राज्य सरकार इस केस की सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी. सीएम खट्टर आज गुड़गांव में प्रद्युम्न के घर पहुंचे थे. जहां उन्होंने प्रद्युम्न के माता-पिता से मिलकर सांत्वना दी. इसके साथ-साथ रेयान स्कूल को तीन महीने के लिए सरकार टेकओवर करेगी.
 
 
बता दें कि 8 सिंतबर को प्रद्युम्न की रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हत्या कर दी गई थी, जिसमें कंडक्टर के ऊपर आरोप है कि उसने हत्या को अंजाम दिया है. मगर इस मामले में जो नये खुलासे आ रहे हैं उससे ये मामला और ज्यादा पेंचिदा होते जा रहा है और शक की सुई कहीं और घूम रही है. जिसके बाद आज सीएम खट्टर ने सीबीआई जांच के सिफारिश का ऐलान किया है.