नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के वसंत कुंज में पुलिस ने बीच सड़क आर्मी मैन की पिटाई करने वाली महिला को गैर जमानती धारा के तहत गिरफ्तार कर लिया है. स्मृति कालरा नाम की महिला ने मामूली टक्कर के बाद आर्मी जवान को थप्पड़ जड़ दिए थे, जिसका वीडियो वायरल हो गया था. जवान ने इस बात की शिकायत दिल्ली पुलिस को की थी, जिसके बाद महिला को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे जमानत मिल गई. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला 9 सितंबर का है, मगर इसकी रिपोर्ट 13 सितंबर को दर्ज कराई गई थी. जवान को थप्पड़ मारने के बाद महिला वहां मौजूद और जवानों से भी उलझती दिखी. जवान महिला को लगातार समझाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन गुस्से में महिला ने किसी की नहीं सुनी.
 
पुलिस शिकायत में जवान का नाम महावीर सिंह है, वह सेना में बतौर जेसीओ तैनात हैं. शिकायत में जवान ने लिखा कि वह अपने पांच साथियों को निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन मिलिट्री ट्रक से छोड़ने जा रहा था. तभी एक महिला की कार ने रजौरी फ्लाईओवर के पास ट्रेक को कॉर्स किया. हमारी गाड़ी भी उनकी कार से एक-दो किमी पर रुक गई. तभी महिला गाड़ी से बाहर निकली और ट्रक के ड्राइवर को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगी. जेसीओ महावीर सिंह इस गुस्से की वजह जानने के लिए गाड़ी से उतरे तो कुछ बताने की बजाए उन पर थप्पड़ चलाना शुरु कर दिया लेकिन सेना के बेमिसाल अनुशासन से बंधे महावीर सिंह हाथ नहीं उठाया. आरोपी महिला का नाम स्मृति कालरा है, उसका तलाक हो चुका है. वह अपने माता-पिता के साथ दिल्ली के पास गुरग्राम में रहती है. पुलिस ने आरोपी महिला के साथ उसकी कार इंडिका को भी सीज कर दिया है. मामले की अभी जांच चल रही है. फिलहाल महिला जमानत पर रिहा है. महिला की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया पर लोगों ने पुलिस की काफी तारीफ की है और उसे ज्यादा से ज्यादा सजा दिलाने की मांग की.

सेना के जिन जवानों पर हम सभी को नाज़ है. पूरा देश जिन्हें सलाम करता है. ऐसे वीर जवान पर ये महिला सरेआम थप्पड़ जड़ती हुई कैमरे में कैद हुई थी. देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया और इस महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग तेज हो गई.