Hindi national Honeypreet, nepal, haryana police, RAW, Nepal Police, absconder Honeypreet, security forces, Security forces on alert, Gurmeet Ram Rahim Singh, Honeypreet Insan, Ram rahim daughter Honeypreet Insan, Ram Rahim Singh convicted, Dera Sacha Sauda, Ram Rahim Singh, India News http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/seven-districts-of-Bihar-on-Alert-regarding-Honeypreet-arrest.jpg
Home » National » हनीप्रीत को लेकर बिहार के 7 जिलों में अलर्ट, नेपाल बॉर्डर के पास छापेमारी

हनीप्रीत को लेकर बिहार के 7 जिलों में अलर्ट, नेपाल बॉर्डर के पास छापेमारी

हनीप्रीत को लेकर बिहार के 7 जिलों में अलर्ट, नेपाल बॉर्डर के पास छापेमारी

By Inkhabar Team | Updated: Saturday, September 16, 2017 - 15:52

seven districts of Bihar on Alert regarding Honeypreet arrest

हनीप्रीत को लेकर बिहार के 7 जिलों में अलर्ट, नेपाल बॉर्डर के पास छापेमारीseven districts of Bihar on Alert regarding Honeypreet arrestSaturday, September 16, 2017 - 15:52+05:30
पंचकूला: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर हरियाणा पुलिस ने बिहार पुलिस को अलर्ट भेजा है. ये नेपाल से सटे 7 जिलों में अलर्ट जारी किया गया है. खबर है कि हनीप्रीत बिहार के रास्ते नेपाल भाग सकती है. बता दें कि राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही हनीप्रीत फरार चल रही है.
 
हरियाणा पुलिस की टीम बिहार पुलिस के साथ मिलकर नेपाल बॉर्डर के जिलों में हनीप्रीत की तलाश में दबिश दे रही है. हरियाणा पुलिस ने राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद से ही फरार हनीप्रीत की तलाशी के लिए रॉ (RAW) और नेपाल पुलिस से भी मदद मांगी है. इससे पहले हरियाणा पुलिस को सूचना मिली थी कि हनीप्रीत नेपाल भागने का प्रयास कर सकती है.
 
 
हनीप्रीत की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने लुकआउट नेटिस भी जारी कर दिया था. इसके साथ ही पुलिस ही नेपाल बॉर्डर से लगे यूपी के तमाम जिलों में हनीप्रीत के गली-गली पर पोस्टर लगाए गए थे. इतना ही नहीं, हनीप्रीत के भागने की सूचना के मद्देनजर नेपाल बॉर्डर के करीब सुरक्षाबलों को अलर्ट पर रख दिया गया था. बॉर्डर इलाके के सभी पुलिस स्टेशन और इंटेलिजेंस यूनिट को अलर्ट पर रहने को कहा गया था. 
 
बता दें कि हनीप्रीत पर सीबीआई कोर्ट से राम रहीम को दोषी सिद्ध होने के बाद उसे भगाने की साजिश रचने का आरोप है. उसके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया है. स्थानीय पुलिस सहित सीबीआई की टीम इस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका तनेजा है.
 
 
बताया जा रहा है कि 25 अगस्त को राम रहीम को दोषी साबित होने के दिन ही हनीप्रीत को आखिरी बार देखा गया. उसके बाद हनीप्रीत गायब बताई जा रही है. पुलिस हनीप्रीत के खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी कर चुकी है और पुलिस चप्पे-चप्पे पर उसे ढूंढ रही है. 
 
 
हनीप्रीत कहां है, इसे लेकर पुलिस को बड़ा सुराग मिलने वाला है. हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत के ड्राइवर के साथ-साथ उसके बेहद करीबी शख्स दिलावर इंसा को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि दिलावर की हनीप्रीत से काफी नजदीकी थी. ऐसा माना जा रहा है कि दिलावर जानता है कि हनीप्रीत कहां है.
 
 
दिलावर इंसा की सोनीपत से गिरफ्तारी के बाद उसे पंचकूला में सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने उसे 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया. माना जा रहा है कि दिलावर की गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीत का सुराग मिल सकता है. हनीप्रीत को पकड़ने के लिए हरियाणा पुलिस कई राज्यों की खाक छान चुकी है.
First Published | Saturday, September 16, 2017 - 12:49
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
Web Title: seven districts of Bihar on Alert regarding Honeypreet arrest
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.

फोटो गैलरी

  • कजाकिस्तान में भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी से मिलते अफगानी राष्ट्रपति अशरफ़ ग़नी
  • उत्तराखंड के बद्रीनाथ मंदिर में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी
  • मुंबई के केलु रोड स्टेशन पर एक ट्रेन में सवार अभिनेता विवेक ओबेरॉय
  • मुंबई में अभिनेत्री सनी लियोन "ज़ी सिने पुरस्कार 2017" के दौरान प्रदर्शन करते हुए
  • सूफी गायक ममता जोशी, पटना में एक कार्यक्रम के दौरान प्रदर्शन करते हुए
  • लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई देते प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी
  • मुंबई में आयोजित दीनानाथ मंगेसकर स्मारक पुरस्कार समारोह में अभिनेता आमिर खान
  • चेन्नई बंदरगाह पर भारतीय तटरक्षक बल आईसीजीएस शनाक का स्वागत
  • आगरा में ताजमहल देखने पहुंचे आयरलैंड के क्रिकेटर
  • अरुणाचल प्रदेश में सेला दर्रे पर भारी बर्फबारी का एक दृश्य
Zindagi na Milegi Dobara