पंचकूला: बलात्कारी राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत कहां है, इसे लेकर पुलिस को बड़ा सुराग मिलने वाला है. हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत के ड्राइवर के साथ-साथ उसके बेहद करीबी शख्स दिलावर इंसा को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि दिलावर की हनीप्रीत से काफी नजदीकी थी. ऐसा माना जा रहा है कि दिलावर जानता है कि हनीप्रीत कहां है. बलात्कार के मुजरिम राम रहीम के जेल जाने से पहले तक दिलावर डेरा सच्चा सौदा का प्रवक्ता था. लेकिन राम रहीम के जेल जाते ही दिलावर गायब हो गया था. अब दिलावर का पकड़ा जाना कितनी बड़ी कामयाबी है और दिलावर की गिरफ्तारी पुलिस को हनीप्रीत तक कैसे पहुंचाएगी. कहते हैं कि दिलावर इंसा हनीप्रीत का बेहद करीबी था. इतना करीबी, कि उसके बारे में लोग तरह-तरह की बातें करते थे.
 
दिलावर इंसा की सोनीपत से गिरफ्तारी के बाद उसे पंचकूला में सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने उसे 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया. माना जा रहा है कि दिलावर की गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीत का सुराग मिल सकता है. हनीप्रीत को पकड़ने के लिए हरियाणा पुलिस कई राज्यों की खाक छान चुकी है. पंचकूला से रोहतक, रोहतक से गुड़गांव, गुड़गांव से पंजाब, पंजाब से उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी और उसके बाद नेपाल बॉर्डर चतक हनीप्रीत की तलाश में टीम जा चुकी है. उसके बाद राजस्थान के बाड़मेर में भी उसे खोजने की कोशिश की गई लेकिन हनीप्रीत कहीं नहीं मिली.
 
कुल मिलाकर हनीप्रीत हरियाणा पुलिस और देश की खुफिया एजेंसियों के लिए एक बड़ा सस्पेंस बन गई है लेकिन माना जा रहा है कि हनीप्रीत के ड्राइवर और दिलावर इंसा से पूछताछ में हनीप्रीत को लेकर कुछ अहम सुराग मिल सकते हैं. वहीं आज बलात्कारी राम रहीम के 2 और गुनाह का हिसाब होगा. पंचकुला के सीबीआई कोर्ट में आज पत्रकार रामचंद्र छत्रपति और रंजीत सिंह हत्याकांड में सुनवाई होगी. ये सुनवाई 11 बजे से शुरू हुई है. गुरमीत राम रहीम की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए पेशी होगी. सुनवाई की वजह से पूरे हरियाणा में अलर्ट है. पंचकुला और सिरसा में सुरक्षा के सख्त इंतज़ाम किए गए हैं. पंचकुला में अर्धसैनिक बलों और हरियाणा पुलिस की टुकड़ियों को तैनात किया गया है. राम रहीम फिलहाल रोहतक की जेल में बलात्कार की सजा काट रहा है.