मुंबई: प्रद्युम्न मर्डर केस को लेकर रेयान इंटरनेशनल स्कूल के मालिक और सीईओ रेयान पिंटो से सात घंटे से चल रही पूछताछ खत्म हो गई है. बुधवार को हरियाणा पुलिस फिर पूछताछ करेगी. हरियाणा पुलिस दोपहर से ही रेयान पिंटो से पूछताछ में जुटी हुई थी. 
 
बता दें कि गुरुग्राम के रेयान स्कूल में सात साल के प्रद्युम्न की हत्या के बाद हरियाणा पुलिस की टीम मैनेजमेंट से पूछताछ के लिए रेयान इंटरनेशनल स्कूल के कांदीवली स्थित हेडक्वार्टर पहुंची थी. इस टीम का मकसद रेयान स्कूल के स्ट्रक्चर का पता लगाना है और ये समझना है कि स्कूल में किसकी क्या ज़िम्मेदारी होती है. 
 
 
रेयान स्कूल के मालिक और सीईओ रेयान पिंटो पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है .रेयान पिंटो ने गिरफ्तारी से बचने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में अग्रिम ज़मानत की याचिका दी थी. कोर्ट ने मंगलवार को सुनवाई करते हुए बुधवार तक की राहत दी है. बुधवार को इस मामले पर फिर सुनवाई होगी. उधर मंगलवार को ग्रुप के कांदिवली स्कूल में अभिभावकों ने बच्चों की सुरक्षा को और सख्त करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. 
 
बता दें कि गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 8 सिंतबर को सात साल के बच्चे का मर्डर कर दिया गया था. इस घटना को स्कूल के ही टॉयलेट में अंजाम दिया गया है. इस मामले में हरियाणा पुलिस ने स्कूल के बस कंडक्टर अशोक कुमार को मर्डर के दिन ही गिरफ्तार कर ली है.
 
 
जांच में मिली बड़ी लापरवाही
 मर्डर के बाद रेयान स्कूल की जांच कर रही तीन सदस्यीय कमेटी ने बड़ी लापरवाही पाई है. जिसके चलते स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों की सुरक्षा से खिलवाड़ हो रहा था. कमेटी की रिपोर्ट में कहा गया है कि स्कूल के भीतर जो 14 CCTV कैमरे लगे थे, उनकी प्लेसमेंट सही नहीं थी. यानी वो ठीक जगह पर नहीं लगाए गए थे. स्कूल के सपोर्टिंग स्टाफ के लिए अलग से कोई टॉयलेट नहीं है.