मुंबई : आज बॉम्बे हाईकोर्ट ने रेयान इंटरनेशनल के सीईओ रेयान पिंटो की अंग्रिम जमानत पर फैसला सुनाते हुए पिंटो परिवार को एक दिन की राहत दी है. हाईकोर्ट के फैसले के बाद कल तक आगस्टीन पिंटो और ग्रेस पिटों की गिरफ्तारी पर कल तक के लिए रोक लगा दी है.
 
बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने पिंटो परिवार की याचिका के खिलाफ तैयारी के लिए एक दिन का समय मांगा है. कुछ दिन पहले ही हरियाणा पुलिस की एक टीम रेयान स्कूल के मैनेजमेंट से पूछताछ के लिए मुंबई गई है. 
 
वसंत कुंज के बाद अब मुंबई के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में भी उठा सुरक्षा का सवाल
 
रेयान इंटरनेशनल स्कूल के दो बड़े अधिकारियों की गिरफ्तारी के बाद पिंटो परिवार को इस बार का डर था कि उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है इसलिए उन्होंने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी. बता दें कि रेयान पिंटो के पिता ऑगस्टाइन पिंटो और उनकी मां ग्रेस पिंटो सेंट जेवियर एजुकेशन ट्रस्ट के ट्रस्टी हैं, जो देश-विदेश के सभी स्कूलों का ऑपरेशन का काम देखते हैं.
 
रेयान के ये दो बड़े अधिकारी हुए थे अरेस्ट
 
हरियाणा पुलिस ने सोमवार को रेयान ग्रुप नॉर्थ जोन हेड फ्रांसिस थॉमस और भोंडसी स्थित स्कूल कोऑर्डिनेटर को गिरफ्तार कर लिया गया.पिंटो के वकील नितिन प्रधान ने बताया कि जस्टिस अजय गडकरी के समक्ष यह याचिका दायर की गई है.
 
अब वसंत कुंज के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में उठा सुरक्षा का सवाल, शिकायत दर्ज
 
प्रद्युम्न हत्याकांड में बड़ा खुलासा
 
प्रद्युम्न हत्याकांड में बस के ड्राइवर ने बड़ा खुलासा किया है. ड्राइवर सौरभ राघव ने इंडिया न्यूज़ को बताया कि बस में कोई चाकू था ही नहीं, वह रोज टूल बॉक्स को चेक करता था. आपको बता दें कि प्रद्युम्न की हत्या के मामले में जिस बस के कंडक्टर की गिरफ्तारी हुई है उसी बस के ड्राइवर ने यह खुलासा किया है. कंडक्टर ने बताया था कि वह बस में पड़ा पुराना चाकू धोने के लिए स्कूल के बाथरूम में गया था.
 

वसंत कुंज के बाद अब मुंबई के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में भी उठा सुरक्षा का सवाल