मुंबई: हरियाणा के गुरुग्राम में प्रद्युम्न हत्याकांड के बाद स्कूल में बच्चों की सुरक्षा पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. इस बीच मुंबई के कांदिवली के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के माता-पिता ने बच्चों की सुरक्षा को लेकर प्रिंसिपल से मुलाकात की. 
 
दरअसल, गुरुग्राम में रेयान इंटरनेशल स्कूल में 7 साल के बच्चे प्रद्युम्न के मर्डर के बाद बच्चो के अभिवावक काफी डरे हुए हैं. बच्चों के माता-पिता का कहना है की कांदिवली के रेयान इंटरनेशल स्कूल स्कूल में बच्चो की सुरक्षा को लेकर कोई पुख्ता बंदोबस्त नही है. 
 
 
इसे लेकर उन्होंने आज स्कूल के प्रिंसिपल से मुलाकात की. वहीं अभिभावकों का कहना है कि प्रिंसिपल का कहना है कि वो 15 दिनों के अंदर सब ठीक कर देंगे. इस पर अभिभावकों का कहना है कि वो 15 दिन देखते हैं अगर फिर भी कुछ नहीं हुआ तो कड़े कदम उठाएंगे. बच्चों के माता-पिता का यह भी कहना है कि वो बच्चो के सुरक्षा को लेकर अब हम चुप नही बैठेंगे.
 
 
बता दें कि कांदिवली के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के माता-पिता का आरोप है कि हम इतना पैसा हम देते है लेकिन स्कूल में सुरक्षा कुछ भी नही है, कोई भी स्कूल के अंदर जा सकता है. बच्चों के माता-पिता का कहना है कि टॉयलेट एक है सभी वहीं जाते है, इतनी ही नहीं इस बारे में हमारी तरफ से कई बार शिकायत भी की गई लेकिन कुछ हुआ नहीं.
 
बच्चों के माता-पिता का यह भी आरोप है कि स्कूल में बच्चों के साथ कुछ भी सेफ्टी नही है, कुछ भी हो सकता है. जिस तरह से गुरुग्राम में हुआ है उसको लेकर हम डरे हुए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वो आज हम फिर से रायन स्कूल के प्रिंसिपल से मिलने जा रहे है. साथ ही बच्चों के माता-पिता का यह भी कहना है कि रेयान पिंटो गर वो गुनहगार नही है तो क्यों नही बाहर आ रहे हैं.