चंडीगढ़ : डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर हरियाणा पुलिस के हाथों पुख्ता सुराग लगे हैं. पुलिस को हनीप्रीत के नेपाल में छिपे होने की पुख्ता खबर मिली है. रिपोर्ट्स हैं कि आदित्य इंसा और एक अन्य शख्स भी हनीप्रीत के साथ है.
 
हरियाणा पुलिस ने राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद से ही फरार हनीप्रीत की तलाशी के लिए रॉ (RAW) और नेपाल पुलिस से भी मदद मांगी है. इससे पहले हरियाणा पुलिस को सूचना मिली थी कि हनीप्रीत नेपाल भागने का प्रयास कर सकती है.
 
हनीप्रीत की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने लुकआउट नेटिस भी जारी कर दिया था. इसके साथ ही पुलिस ही नेपाल बॉर्डर से लगे यूपी के तमाम जिलों में हनीप्रीत के गली-गली पर पोस्टर लगाए गए थे.
 
 
इतना ही नहीं, हनीप्रीत के भागने की सूचना के मद्देनजर नेपाल बॉर्डर के करीब सुरक्षाबलों को अलर्ट पर रख दिया गया था. बॉर्डर इलाके के सभी पुलिस स्टेशन और इंटेलिजेंस यूनिट को अलर्ट पर रहने को कहा गया था. सिद्धार्थनगर के एसपी ने सभी अधिकारियों को सादे कपड़े में रहने को कहा है और हनीप्रीत पर कड़ी नजर रखने को कहा है. 
 
बताया जा रहा है कि 25 अगस्त को राम रहीम को दोषी साबित होने के दिन ही हनीप्रीत को आखिरी बार देखा गया. उसके बाद हनीप्रीत गायब बताई जा रही है. पुलिस हनीप्रीत के खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी कर चुकी है और पुलिस चप्पे-चप्पे पर उसे ढूंढ रही है.