पटना. गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के मासूम प्रद्युम्न की निर्मम हत्या से पूरा देश गुस्से में है. बताया जा रहा है कि प्रद्युम्न की परिवार बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला है. सीएम नीतीश कुमार ने इस मामले पर अपनी सक्रियता दिखाई है और प्रद्युम्न के परिवार वालों से बात कर संवेदना व्यक्त की है.
 
सीएम नीतीश कुमार ने इस हत्या की निंदा की है. साथ ही इस मामले की जांच के लिए उन्होंने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से भी बात की है. मनोहर लाल खट्टर ने सीएम नीतीश को भरोसा दिलाया है कि उनके स्थानीय कमिश्नर और प्रद्युम्न के पैरेंट्स और स्कूल प्रशासन के टच में हैं. 
 
सीएम नीतीश कुमार ने प्रद्युम्न की मां और चाचा से सोमवार को फोन पर बातचीत की और परिवार वालों को इस मुश्किल की घड़ी में ढांढस बंधाया. इतना ही नहीं, नीतीश कुमार ने मनोहर लाल खट्टर से बातचीत के दौरान अनुरोध किया कि मासूम प्रद्युम्न की हत्या की जांच में तेजी लाई जाए और जांच पूरी तरीके से निष्पक्ष हो.
 
 
नीतीश कुमार ने सीएम खट्टर से कहा कि इस मामले की पूरी तरह से निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. उन्होंने सीएम खट्टर से कहा है कि वे जाकर परिवार से मिलें और इस मुश्किल घड़ी में उनका हौसला बढ़ाए. 
 
बता दें कि गुरूग्राम के रेयान पब्लिक स्कूल के बाथरूम में 7 साल के प्रद्युम्न का शव मिलने के बाद से ही स्कूल विवादों में घिरता जा रहा है. रेयान इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या के मामले में हरियाणा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए स्कूल प्रबंधन के दो अधिकारियों को गिरफ्तार किया है.