रोहतक : साध्वी से दुष्कर्म मामले में 20 साल जेल की सजा काट रहे डेरा प्रमुख राम रहीम के बारे में डॉक्टरों ने बड़ा खुलासा किया है. राम रहीम की तबियत बिगड़ने के बाद उसका चेकअप करने वाले डॉक्टरों का दावा है कि राम रहीम सेक्स एडिक्ट है, जिसके कारण उसकी तबियत खराब हुई है. डॉक्टरों का कहना है कि वो लगातार बेचैन रहता है और उसकी नींद नहीं आती है. उसे इलाज की जरूरत है.
 
वहीं इससे पहले गुरमीत सिंह ने सीबीआई कोर्ट के सामने दुष्कर्म के मामले में खुद को बेदाग साबित करने के लिए कई पैंतरे आजमाए थे. उसने खुद कोर्ट को नपुंसक बताते हुए कोर्ट से कहा था कि वो शारीरिक अक्षमता के कारण सेक्स नहीं कर सकते. 
 
 
राम रहीम की तबीयत खराब होने की शिकायत पर 5 डॉक्टरों की एक टीम शनिवार को हरियाणा के रोहतक की सुनारिया जेल पहुंची. हालांकि यह तुरंत मालूम नहीं चल पाया कि डेरा प्रमुख को स्वास्थ्य संबंधी क्या परेशानियां हैं. बाद में PGIMS के डॉक्टरों नेराम रहीम का चेकअप किया और उन्हें बिल्कुल स्वस्थ पाया. 
 
डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करने की कोई जरूरत नहीं है. जांच टीम के एक डॉक्टर ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि बाबा एक सेक्स एडिक्ट इंसान हैं और जेल में उन्हें इसी वजह से बेचैनी हो रही है.
 
बता दें कि डेरा के सेवादार ने भी कबूल किया था कि वह सेक्स पावर बढ़ाने वाले टॉनिक और दवाएं लेता था. जिन्हें खास तौर पर विदेशों से मंगाया जाता था. इतना ही नहीं उसे शराब पीने और ड्रग्स लेने की भी आदत थी.