नई दिल्ली. मोदी सरकार में मानव संसाधन एंव विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. स्मृति ने कहा कि लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के खिलाफ कांग्रेस के लड़कों ने जो शर्ट उतार कर प्रदर्शन किया है वह एक महिला का अपमान भी है. उन्होंने कहा कि राहुल ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को लेकर जो सब कहा है वह देश का भी अपमान है. 

स्मृति ने कहा कि फ्लोर पर बयान दे देने के बावजूद राहुल और सोनिया जिस तरह सुषमा पर अटैक कर रहे हैं वे संसद की गरिमा के अनुकूल नहीं है. इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर तंज कसा है. संसद में दिए गए सुषमा की सफाई पर बयान देते हुए राहुल ने कहा, ‘सुषमा जी ने छुप कर काम किया है, चोर छुप कर काम करते हैं. सोनिया गांधी कभी सुषमा जैसी नहीं करतीं. सुषमा जी के पति और बेटी को ललित मोदी ने पैसा दिया है. सुषमा जी बताएं कि उनके परिवार को कितना पैसा मिला है ?

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को नाटकबाज कहा है. संसद में दिए गए सुषमा की सफाई पर सोनिया ने कहा है कि सुषमा ड्रामा करने में माहिर हैं. गौरतलब है कि कांग्रेस कानून के भगौड़े ललित मोदी की मदद करने पर सुषमा स्वराज का इस्तीफा मांग रही है. इस मसले पर कांग्रेस अन्य विपक्षी पार्टियों के साथ लगातार संसद को चलने नहीं दे रही है.