पटना: बेनामी संपत्ति केस में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के परिवार की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. आयकर विभाग आपराधिक चार्जशीट कोर्ट में दाखिल करने वाला है. ये आरोप पत्र लालू के बेटे तेजस्वी, बेटी मीसा, दामाद शैलेश और पत्नी राबड़ी के खिलाफ दायर करने की तैयारी है. 
 
बेनामी संपत्ति के केस में आयकर विभाग ने लालू परिवार पर चार अलग-अलग मामले दर्ज किए थे. अब इन्हीं में चार्जशीट दाखिल होगी. यह आरोप पत्र दिल्ली की कोर्ट में दायर किया जाएगा. इनमें चार मामले दिल्ली के और दो मामले पटना के हैं. आयकर विभाग ने बेनामी संपत्ति केस में एक बार फिर लालू की बेटी मीसा और दामाद शैलेश को पूछताछ के लिए बुलाया है. 
 
 
बता दें कि इससे पहले 24 जुलाई को ईडी और सीबीआई के छापों के बाद उनके एक के बाद एक फार्म हाउस जब्त करने की प्रक्रिया ईडी शुरु कर दी थी. साथ ही ईडी ने मीसा भारती का पालम वाला फार्म हाउस भी जब्त कर लिया था. ये फार्म हाउस मीसा और उनके पति के नाम पर है. ये फार्म हाउस शैल कंपनियों के जरिए आए धन से खरीदा गया था. चार शैल कंपनियों के जरिए एक करोड बीस लाख रुपया आया था. इसी पैसे से पालम वाला फार्म हाऊस खरीदा गया था.
 
 
बता दें कि पिछले 16 मई को लालू प्रसाद यादव के 22 ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा था. ये सभी छापेमारी दिल्ली के आसपास इलाकों में की गई थी. बताया जा रहा है कि लालू पर 1000 करोड़ की ‘बेनामी संपत्ति’ अर्जित करने के साथ-साथ कर चोरी करने का भी आरोप लगा है. करीब 100 आयकर विभाग अधिकारियों की टीम इस कार्रवाई को अंजाम दे रही थीं.