पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव महागठबंधन से जेडीयू के बाहर होने के बाद नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं. लालू ने एक बार फिर से पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. हालांकि लालू यादव के इस बयान पर जेडीयू की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन इतना तो तय है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसका जवाब जरूर देंगे.  
 
लालू यादव ने ट्विटर पर एक ट्वीटर कर लिखा कि ‘नरेन्द्र मोदी ने नीतीश कुमार को अपने सूँड़ में लपेट लिया है. अब वो नीतीश कुमार को अपने हिसाब से नचाएंगे और उसे घुँघरू बाँध नाचना पड़ेगा.’
 
 
इस दौरान आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने भागलपुर जिला में गैर सरकारी संस्था सृजन महिला सहयोग समिति द्वारा सरकार का करोड़ों रुपये का घपला किए जाने की सीबीआई से जांच कराए जाने की मांग की.
 
लालू ने दावा किया कि पिछले गुरुवार को सामने आए इस घोटाले की राशि अब बढ़कर 1000 करोड़ रुपये पहुंच चुकी है और इस राशि को प्रदेश के बाहर ले जाए जाने के अलावा रियल एस्टेट के कारोबार में लगाया गया है. 
 
लालू ने दो दिन पहले ही नीतीश कुमार पर करारा हमला करते हुए कहा कि नीतीश खुद ही लालची हैं, वह हमको क्या सिखाएंगे की लालच न करें. इस दौरान लालू ने भागलपुर के भूमि घोटाले में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और नीतीश कुमार के शामिल होने का भी आरोप लगाया.