Hindi national Bihar Health Minister, Mangal pandey, tejaswi yadav, Lalu Prasad Yadav, RJD, Bihar, JDU-BJP Government, Appoints doctors, Tej Pratap Yadav, doctor treatment, IGIMS Patna, Health Minester, India News http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/tejaswi-yadav-said-on-Minister-Mangal-Pandey-house-sent-to-4-doctors.jpg
Home » National » मंत्री के घर डॉक्टरों की तैनाती पर तेजस्वी की चुटकी, पापा के पास 2 अटेंडेंट पर राष्ट्रीय बहस हो गई

मंत्री के घर डॉक्टरों की तैनाती पर तेजस्वी की चुटकी, पापा के पास 2 अटेंडेंट पर राष्ट्रीय बहस हो गई

मंत्री के घर डॉक्टरों की तैनाती पर तेजस्वी की चुटकी, पापा के पास 2 अटेंडेंट पर राष्ट्रीय बहस हो गई

    |
  • Updated
  • :
  • Saturday, August 12, 2017 - 19:26
Bihar Health Minister, Mangal pandey, Tejaswi Yadav, Lalu Prasad Yadav, RJD, Bihar, JDU-BJP Government, Appoints doctors, Tej Pratap Yadav, doctor treatment, IGIMS Patna, Health Minester, India News

lalu son tejaswi yadav said on Minister Mangal Pandey house sent to 4 doctors

इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
मंत्री के घर डॉक्टरों की तैनाती पर तेजस्वी की चुटकी, पापा के पास 2 अटेंडेंट पर राष्ट्रीय बहस हो गईlalu son tejaswi yadav said on Minister Mangal Pandey house sent to 4 doctorsSaturday, August 12, 2017 - 19:26+05:30
पटना: बिहार में सत्ता परिवर्तन हुआ लेकिन हालात में ज्यादा परिवर्तन नहीं हुआ है. बीजेपी-जेडीयू के गठबंधन से बनी सरकार के स्वास्थय मंत्री मंगल पांडे पर आरोप लगा है कि उन्होंने अपने सरकारी आवास पर एक अगस्त को चार डॉक्टरों की टीम को नियुक्त की. इन चार डॉक्टरों की कई शिफ्ट में तैनाती हुई है. इसको लेकर बिहार की राजनीति पर काफी उबाल आया हुआ है.
 
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए मंगल पांडे पर निशाना साधा. तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बिहार के स्वास्थ्य मंत्री ने स्थायी रूप से अपने घर 4 डॉक्टर्स की तैनाती करवाई है. लालूजी के यहां attendant की 2 दिन की नियुक्ति राष्ट्रीय बहस थी.
 
आरजेडी के सुप्रीमो लालू यादव ने स्वास्थय मंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें ऐसी क्या बीमारी लग गई कि उन्हें चार डॉक्टरों की टीम को बुलाया गया था. उन्होंने पूछा कि जब तेजप्रताप बिहार के स्वास्थय मंत्री थे तब उनके आवास पर डॉक्टरों को बुलाया गया था तब बीजेपी के लोगों ने हडकंप मचा दिया, अब इस मामले पर क्या बोलेंगे. इस बारे में स्वास्थय मंत्री को बताना होगा कि उन्हें कौन सी गंभीर बिमारी थी कि चार डॉक्टरों को बुला लिया गया.
 
 
मंगल पांडे ने दी सफाई
वहीं मंगल पांडे ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि मेरा ऑफिस अभी पूरी तरह से तैयार नहीं हुआ है और किसी को भी मैंने नहीं एप्वाइंट नहीं किया और जब मैंने स्वास्थय मंत्री का पद संभाला तो जहां-तहां से लोग मेरे पास इलाज कराने आते थे और मेरे ऑफिस पर आकर रुकते थे तो मैंने अपने कर्मियों से बस यह पूछा था कि ऐसे में क्या करना चाहिए.
 
 
बता दें कि 31 मई को तेजप्रताप यादव ने स्वास्थय मंत्री रहते हुए लालू की सेहत बिगड़ने पर पटना के आईडीआईएमएस के तीन डॉक्टर को घर पर तैनात कर दिया गया था, साथ ही दो नर्सों को भी ड्यूटी पर लगाया गया था. अस्पताल की यह टीम आठ जून तक लालू के घर पर रही थी.
 
First Published | Saturday, August 12, 2017 - 19:03
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.