चंडीगढ़: हरियाणा के सीनियर IAS अफसर वीएस कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ केस में एक और सीसीटीवी सामने आया है. जिसमें हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष के बेटे विकास बराला का दोस्त आशीष सेक्टर-9 की मार्केट से शराब खरीदता दिख रहा है. ये वीडियो वर्णिका का पीछा करने से पहले का है. इससे ये साफ हो गया कि विकास और आशीष ने पहले शराब पी और फिर नशे में वर्णिका की कार का पीछा किया. विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को गुरुवार को चंडीगढ़ की कोर्ट में पेश किया गया था. कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया.
 
दूसरी तरफ सूत्रों के मुताबिक विकास बराला ने पूछताछ में पीड़ित का पीछा करने की बात मान ली है. सड़क से लेकर संसद तक में इस हाई प्रोफाइल मामले पर हंगामा मचने के बाद हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को बुधवार को अरेस्ट किया गया था. बुधवार को ही दोनों पर किडनैपिंग की गैर-जमानती धाराएं लगाई गई थीं. विकास और आशीष पर IPC की धारा 365 और 511 लगाई गई हैं, दोनों गैरजमानती धाराएं हैं. चंडीगढ़ डिस्ट्रिक कोर्ट में गुरुवार को दोनों को पेश किया गया. कोर्ट में सरकारी वकील ने सीन को रि-क्रिएट करने के लिए विकास और आशीष की रिमांड मांगी. 
 
विकास के वकील ने इसका विरोध किया, उनकी दलील थी कि ये जानते हुए भी दोनों थाने में हाजिर हुए थे कि उन पर गैर-जमानती धाराएं लगाई जाएंगी. जरूरत पड़ने पर वो फिर से हाजिर हो जाएंगे. लेकिन कोर्ट ने उनकी दलील को खारिज कर दिया. ता दें कि हरियाणा के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और मुख्य आरोपी विकास बराला के पिता सुभाष बराला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने बेटे से जुड़े प्रकरण पर कहा कि यदि मेरा बेटा दोषी है तो उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने राजनीतिक दबाव बनाने के आरोपों को निराधार बताया है. कांग्रेस समेत विपक्षी पार्टियों का आरोप है कि केंद्र और राज्य की बीजेपी की सरकार पुलिस की कार्यवाई पर दबाव डाल रही है. साथ ही कांग्रेस सीएम मनोहर लाल खट्टर के इस्तीफे की मांग भी कर रही है. 
 
ये भी पढ़ें: 
ये भी पढ़ें: