जोधपुर: एयर इंडिया की जयपुर जाने वाली फ्लाइट में रविवार बम की अफवाह से चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. मामला जोधपुर एयरपोर्ट का है जहां नेवी के एक बड़े अफसर ने ऐसी अफवाह फैला दी कि फ्लाइट को जयपुर के लिए टेकऑफ होने से पहले ही रुकवा दिया.
 
हालांकि ये बात एक अफवाह निकली पर लगभग 3 घंटे से ज्यादा समय तक एयरपोर्ट पर डर और दहशत का आलम बना रहा. सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक भानु गोदारा नाम के नेवी अफसर ने जोधपुर में फ्लाइट से उतरने की इच्छा जताई थी लेकिन एयर इंडिया के ग्राउंड स्टाफ ने इस चीज़ की परमिशन उन्हें नहीं दी. उसके बाद यह अफवाह उन्होनें फैला दी की वह फ्लाइट में बम प्लांट कर चूके हैं.
 
 
इस खबर को सुनते ही प्लेन मे मौजूद सभी कर्मचारी हरकत में आ गए जिसके बाद उन्होंने प्लेन में मौजूद सभी लोगों को तुरंत बाहर निकाला दिया. जांच के लिए बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वार्ड को बुलाया गया लेकिन जांच के बाद प्लेन में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला और ये पुख्ता हो गया कि ये केवल अफवाह ही थी. 
 
 
अफवाह फैलाने वाले भानु गोदारा को CISF ने हिरासत में ले लिया और एयरपोर्ट पर उनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं, यात्रियों के लिए ये अफवाह काफी परेशानी का सबब बनती नजर आई. लोग इधर-उधर भागते नजर आए. हालांकि कुछ ही देर में एयरपोर्ट पर शांति का माहौल बन गया.