जालंधर. पंजाब के अटारी से नई दिल्ली के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेन से गुरुवार देर रात एक पाकिस्तानी महिला को जालंधर स्टेशन पर उतारा गया. महिला के पास टिकट, पासपोर्ट और वीजा नहीं थे. जीआरपी की पूछताछ में महिला ने किसी सवाल का कोई साफ जवाब नहीं दिया. उसने यह जरूर बताया कि वह बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फैन है और उनसे मिलने के लिए भारत आई है.

क्या है मामला 
ट्रेन में चेकिंग के दौरान जीआरपी के एक एसआई को महिला के पास जब कोई भी जर्नी और आइडेंटिटी डॉक्यूमेंट्स नहीं मिले तो उसने अपने अफसरों को इसकी जानकारी दी. ट्रेन को जालंधर में रोक कर महिला को उतार लिया गया. पूछताछ में वह अलग-अलग जवाब देती रही. पहले उसने कहा कि उसके मामू खो गए हैं, उन्हें खोजने आई है. फिर कहा कि बेटे की तबियत खराब है और उसके लिए दिल्ली की एक दरगाह पर दुआ मांगने जा रही हूं. इसके बाद कहा कि वह सलमान खान की फैन है और उनसे मिलने भारत आई है. डॉक्यूमेंट्स के बारे में पूछने पर भी वह गोलमोल जवाब देती रही.

कराची की है रहने वाली
इस महिला ने कराची के अपने घर का पता जरूर पुलिस को दिया. उसका सही नाम फौजिया उर्फ चंदा और पति का नाम सलमान खान है. महिला के पास 771 पाकिस्तानी रुपए और एक कुछ मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन मिले हैं. पुलिस महिला को शुक्रवार को अटारी लेकर जाएगी. वहां ये पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि आखिर बिना टिकट, पासपोर्ट और वीजा के यह महिला भारत कैसे आई और ट्रेन में कैसे सवार हो गई.

एजेंसी इनपुट भी