श्रीनगर : पाकिस्तान लगातार अपनी नापका हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. आज सुबह साढे 6 बजे से पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर के बीजी और पुंछ सेक्टर में भारी गोलाबारी जारी है. भारतीय सेना भी इस हमले का करारा जबाव दे रही है. पाकिस्तान की ओर से छोटे और अत्याधुनिक हथियारों से अंधाधुंध फायरिंग की जा रही है. अभी तक दोनों ओर से जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है.
 
इससे पहले बीती रात जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सेना ने एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को मार गिराया. सैन्य सूत्रों के अनुसार ये आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने आतंकियों की घेराबंदी की और सभी आतंकियों को घेरकर मार दिया.
 
 
वहीं इससे पहले सोमवार (17 जुलाई) को पाकिस्तानी फायरिंग के जवाब में भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में 4 पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने के बाद पाकिस्तान की सेना में हाहाकार मच गया है. भारतीय तेवर से सहमे पाकिस्तान के डीजीएमओ ने भारतीय डीजीएमओ से फोन पर बात की. 
 
इस दौरान पाकिस्तान के डीजीएमओ ने भारत सैनिकों आरोप लगाते हुए कहा कि भारत से हुई गोलीबारी में उनके चार जवान और एक स्थानीय नागरिक मारे गए हैं. इसपर भारतीय डीजीएमओ ने कहा कि गोलीबारी की शुरूआत हमेशा से पाकिस्तान ही करता रहा है. भारतीय जवान तो सिर्फ उस गोलीबारी का जवाब देते हैं.