Hindi national Haryanvi Dancer, Sapna Choudhary, jaipur, Rajasthan Police, Sapna Choudhary Suicide, Sapna Choudhary Dance, Haryanvi Dancer Sapna Choudhary, Sapna Choudhry Dance Song on Solid Body Re, India News http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/Dancer-Sapana-Chaudhary-concert-in-Rajasthan-Fance-uncontrollable.gif
Home » National » डांसर सपना चौधरी ने राजस्थान में की ऐसी हरकत, आपस में सर फोड़ने लगे फैंस

डांसर सपना चौधरी ने राजस्थान में की ऐसी हरकत, आपस में सर फोड़ने लगे फैंस

डांसर सपना चौधरी ने राजस्थान में की ऐसी हरकत, आपस में सर फोड़ने लगे फैंस

By Inkhabar Team | Updated: Sunday, July 9, 2017 - 19:23

Dancer Sapana Chaudhary concert in Rajasthan Fance uncontrollable

डांसर सपना चौधरी ने राजस्थान में की ऐसी हरकत, आपस में सर फोड़ने लगे फैंसDancer Sapana Chaudhary concert in Rajasthan Fance uncontrollableSunday, July 9, 2017 - 19:23+05:30
सीकर: लाखों युवाओं की धड़कन फोक गायिका सपना चौधरी जहां भी जाती हैं हजारों की नहीं लाखों की भीड़ उमड़ती है. जो लोग सपना चौधरी को जानते हैं, उनके लिए सपना का नाम ही काफी है और इसी चक्कर में जयपुर में वो हो गया जो नहीं होना चाहिए था.
 
राजस्थान के सीकर में हरियाणावी डांसर सपना चौधरी के प्रोग्राम में मारपीट हो गई. सपना के फैन्स ही आपस में भिड़ गए और मारपीट शुरू कर दी. काफी देर बवाल होता रहा. सपना सीकर के मयूर गार्डन में परफॉर्म करने पहुंची थी. करीब 3 घंटे की देरी से पहुंचने पर फैन्स भड़क उठे. इसके लिए फैन्स के दो गुट ही आपस में भिड़ गए. सपना के शो राजस्थान के एक मंत्री भी थे लेकिन एक झलक पाने के लिए जब भीड़ बेकाबू हुई तो फिर पुलिस के काबू में भी नहीं आ पाई.
 
 
सपना के शो दौरान वहां पर तीन युवक ऑर्गेनाइजर्स से बहस करने लगे. टीम वलंटियर्स ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन दोनों पक्षों में हाथापाई शुरू हो गई. इसके बाद वलंटियर्स ने उन्हें कार्यक्रम के बाहर ले जाकर डंडों से जमकर पीटा. सपना चौधरी के शो का विवादों से पुराना नाता रहा है. इनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि सपना कहीं भी परर्फाम करें भीड़ खुद-ब-खुद खिंची चली आती है. अब शो सपना का हो और भीड़ चरम पर तो कुछ नार्मल कैसे रह सकता है. 
 
बता दें कि पिछले महीने सपना चौधरी के लाखों फैंस तब निराश हो गया. जब ये खबर आई कि सपना ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की लेकिन अब उनके चाहने वालों के लिए खुशखबरी है. सपना एक बार फिर स्टेज पर लौट चुकी हैं. उनके स्टेज पर लौटते ही लाठियां और हथियार भी निकल चुके हैं.
 
 
दरअसल, सपना चौधरी का कार्यक्रम शाम 7 बजे से था लेकिन वो करीब साढ़े दस बजे वहां पहुंची. सपना के दीदार में देरी हुए तो फैन्स ने आपा खो दिया. भीड़ सपना चौधरी की झलक पाने को इस कदर बेताब थी कि यहां किसी और गायकों को गाने का मौका ही नहीं दिया गया. सपना ने गाना शुरू किया तो हंगामा एक बार फिर बढ़ा. बवाल शांत करने के लिए आयोजकों ने लाठियां भांजी.
 
हंगामा शांत हुआ तो सपना ने यहां एक के बाद एक सात गानों पर परफॉर्मेंस किया. हर उम्र के लोग जवानों से लेकर बुजुर्ग तक सपना चौधरी के दीवाने हैं. सपना अगर चालीस किलोमीटर दूर किसी गांव में भी जाती हैं तो लोग बाइक, स्कूटर या रोडवेज की बसों से उस गांव तक पहुंच जाते हैं. लेकिन सवाल ये उठता है कि शोहरत की बुलंदी पर पहुंचकर एक गायिका ने ज़हर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश क्यों की ?
 
 
सपना चौधरी ने क्यों खाया ज़हर ? 
4 सितंबर 2016 को सपना ने ज़हर खाया था. जिसके बाद वो काफी दिनों तक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीझ झूलती रहीं. सपना ने आरोप लगाया था कि सोशल मीडिया में उनके खिलाफ अश्लील मैसेज पोस्ट किए गए. इन वीडियो में सपना पर लोग पैसे उड़ाते तो कुछ लोग उन्हें छूते दिखाई दे रहे हैं. इसी से तंग आकर उन्होंने खुदकुशी की कोशिश की थी.
 
17 फरवरी 2016 को गुड़गांव के चक्करपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में सपना चौधरी ने रागिनी 'बिगड़ग्या' गाया थी.  इस रागिनी गाने पर दलित समाज बिगड़ गया और कहा गया कि गीत के जरिए सपना ने पूरी जाति को ‘बावला’ कहकर अपमानित किया है.
रागनी के बोलों पर आपत्ति जताते हुए हिसार में डोगरान मोहल्ला स्थित चौकी में बहुजन आजाद मोर्चा ने ​शिकायत दर्ज कराई. रागिनी ने इसका भी जिक्र सुसाइड नोट में किया था. लेकिन अब सपना कहती हैं कि मैं पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहती. आगे मेरे सामने पूरी जिंदगी पड़ी है. 
 
जिस सपना के लाखों दीवाने हैं. उसके बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं कि 9 साल के उम्र में ही उसने डांस और गाने को करियर बना लिया था. तब सपना रोहतक में रहती थीं. पिता एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे लेकिन जब सपना 12 साल की थी तभी सिर से पिता का साया उठ गया.
 
पिता के निधन के बाद सपना के कंधों पर भाई-बहनों की जिम्मेदारी आई. संघर्ष करके परिवार को पाला. बदले में परिवार से इसे पूरा साथ मिला. सपना को हरियाणा के कुछ सिंगर और म्यूजिशियन का साथ मिला और पहले ही गाने ' सॉलिड बॉडी रै' ने उन्हें चंद दिनों में ही हरियाणा की फेमस स्टार बना दिया था.
 
सिंगर-डांसर सपना का युवाओं में ऐसा क्रेज है कि जब भी उन्हें किसी कार्यक्रम में बुलाया जाता है तो लोग दूसरे कलाकारों को न सुनकर सपना को स्टेज पर बुलाए जाने की जिद्द करते हैं. पानीपत में एक सरकारी कार्यक्रम में तो एक कैबिनेट मंत्री तक को सुनने से लोगों ने इनकार कर दिया था.
 
उस कार्यक्रम में लोगों की भीड़ ने मंत्री जी को 2 मिनट भी नहीं बोलने दिया था. इसी तरह बहादुरगढ़ में भी एक कार्यक्रम में सपना को देखने और सुनने वाले कार्यक्रम स्थल के आसपास के घरों की छतों पर चढ़े हुए थे. हरियाणा, दिल्ली, पंजाब और राजस्थान में जब भी सपना को बुलाया जाता है, तो पंडाल में बैठने की जगह भी नहीं मिलती. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय है. यूट्यूब चैनल पर सपना के गाने आते ही हिट हो जाते हैं. आज सपना नाम एक ब्रैंड बन गया है.
 
First Published | Sunday, July 9, 2017 - 17:59
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
Web Title: Dancer Sapana Chaudhary concert in Rajasthan Fance uncontrollable
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.

फोटो गैलरी

  • कजाकिस्तान में भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी से मिलते अफगानी राष्ट्रपति अशरफ़ ग़नी
  • उत्तराखंड के बद्रीनाथ मंदिर में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी
  • मुंबई के केलु रोड स्टेशन पर एक ट्रेन में सवार अभिनेता विवेक ओबेरॉय
  • मुंबई में अभिनेत्री सनी लियोन "ज़ी सिने पुरस्कार 2017" के दौरान प्रदर्शन करते हुए
  • सूफी गायक ममता जोशी, पटना में एक कार्यक्रम के दौरान प्रदर्शन करते हुए
  • लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई देते प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी
  • मुंबई में आयोजित दीनानाथ मंगेसकर स्मारक पुरस्कार समारोह में अभिनेता आमिर खान
  • चेन्नई बंदरगाह पर भारतीय तटरक्षक बल आईसीजीएस शनाक का स्वागत
  • आगरा में ताजमहल देखने पहुंचे आयरलैंड के क्रिकेटर
  • अरुणाचल प्रदेश में सेला दर्रे पर भारी बर्फबारी का एक दृश्य