देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शनिवार को अपनी गाड़ियों के काफिले को रुकवा कर सड़क पर घायल पड़े युवक को उठवाकर अस्तपताल पहुंचाया. यह मामला देहरादून जिले के डोईवाला क्षेत्र का है. सीएम और सहकारिता मंत्री धन सिंह रावत दोनों ही भानियावाला में सहकारिता के कार्यक्रम से लौट रहे थे. तभी ये घटना घटी.
 
 
दरअसल भानियावाला के पास एक मोटरसाइकिल सवार को किसी वाहन ने टक्कर मार दी थी जिसके बाद घायल अवस्था में युवक सड़क किनारे ही पड़ा हुआ था. इस दृश्य को देखने के बाद मुख्यमंत्री ने फौरन अपने ड्राइवर को रोकने के आदेश दिए और गाड़ी का दरवाजा खोलकर घायल को उठाने पहुंच गए. मुख्यमंत्री को बीच सड़क पर देखने के बाद आगे और पीछे चल रही गाड़ियों में बाकी अधिकारियों ने भी फौरन तेजी दिखाई और घायल को उठाने में मुख्यमंत्री की मदद की.
 
 
वहां मौजूद अधिकारियों ने सरकारी गाड़ी से घायल युवक को दून अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. मुख्यमंत्री का इस तरह से काफिले को रुकवाना और घायल व्यक्ति को अस्पताल तक पहुंचाना काबिलियत तारीफ तो है ही साथ ही इस घटना को जिसने भी देखा वह मुख्यमंत्री की सराहना कर रहा है. फिलहाल युवक का उपचार दून अस्पताल में चल रहा है.

 
साथ ही मुख्यमंत्री ने राज्यवासियों से अपील की है कि यदि सड़क हादसे में कोई व्यक्ति घायल हो जाता है तो उसकी मदद के लिए हमेशा आगे आएं. आपकी जरा सी मदद किसी की जान बचा सकती है.